वायरल न्यूज

Divorce celebration: मैरिज पार्टी के बाद अब देश के इस शहर में होने जा रही ग्रैंड तलाक पार्टी

डिवोर्स कार्यक्रम में विवाह की तरह ही जयमाला विसर्जन, बारात निर्गमन के साथ जेंट्स संगीत, सद्बुद्धि शुद्धिकरण यज्ञ और मानव सम्मान में कार्य करने हेतु सात प्रतिज्ञा दिलाई जाएगी. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में विवाह से परेशान 18 पुरुषों को डिवोर्स सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा.

आपने आज तक मैरिज पार्टी के बारे में सुना होगा और साथ ही अटेंड भी किया होगा.लेकिन कभी आपने कभी ग्रैंड तलाक पार्टी के बारे में सुना या उसको अटेंड किया है. शायद नही आइए आज हम आपको मध्य प्रदेश  के भोपाल में 18 सितंबर को होने जा रहे विवाह विच्छेद  समारोह के बारे में बताते है.

जानिए किसलिए रखी गई है यह पार्टी

भोपाल में ‘विवाह विच्छेद समारोह’ का आयोजन किया जा रहा है. यह पार्टी उन लोगों के लिए है जो अपनी शादी के रिश्ते से खुश नहीं है और अलग होना चाहते है. उनको तलाक के बाद खुद को हल्का और बेहतर महसूस कर रहे कुछ लोगों ने 18 सितंबर को सुबह 11 बजे रायसेन रोड के फ्लोरा फार्म एंड रिसोर्ट में ‘विवाह विच्छेद समारोह’ का आयोजन रखा है. यह समारोह ‘भाई वेलफेयर सोसायटी भोपाल’ द्वारा कराया जा रहा है. इस संस्था के अध्यक्ष जकी अहमद है. इस आयोजन के पीछे का उद्देश्य लोगों को पुरानी जिंदगी से बाहर निकालकर नई जिंदगी में आगे बढ़ाना है.

आयोजनकर्ताओं के मुताबिक डिवोर्स कार्यक्रम में विवाह की तरह ही जयमाला विसर्जन, बारात निर्गमन के साथ जेंट्स संगीत, सद्बुद्धि शुद्धिकरण यज्ञ और मानव सम्मान में कार्य करने हेतु सात प्रतिज्ञा दिलाई जाएगी. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में विवाह से परेशान 18 पुरुषों को डिवोर्स सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा.

ग्रैंड तलाक पार्टी के आयोजकों का कहना है कि ये समारोह इसलिए आयोजित किया जा रहा है ताकि तलाक की प्रक्रिया में जिन पुरुषों ने मानसिक प्रताड़ना झेली है, वे अपने जिंदगी की शुरुआत नए सिरे से कर सकें. हालांकि, कार्यक्रम में डिवोर्स लेनी वाली महिलाएं शामिल होंगी या नहीं इस बात की जानकारी नहीं दी गई है.

क्या लिखा है कार्ड में

डिवोर्स पार्टी के इनविटेश में लिखा है कि दहेज प्रताड़ना सीआरपीसी 125 डीभी जीतने के बाद भाई वेलफेयर सोसायटी भोपाल के संरक्षण में देश का पहला विवाह विच्छेद समारोह. इसमें आप सादर आमंत्रित है.

 

Back to top button