Home ब्रेकिंग न्यूज Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar होली पर Anil Vij के नाराजगी...

Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar होली पर Anil Vij के नाराजगी को दूर करने के लिए पहुंचे, जानें उन्होंने क्या कहा?

162
0
Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar होली पर Anil Vij के नाराजगी को दूर करने के लिए पहुंचे, जानें उन्होंने क्या कहा?

Haryana News: Haryana में कुछ दिन पहले हुए राजनीतिक बदलाव के बाद पूर्व गृह मंत्री Anil Vij नाराज हो गए। जिसके बाद सबसे पहले मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini अंबाला में Anil Vij से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. इसके बाद होली के दिन पूर्व मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar अनिल विज से मिलने पहुंचे. इस दौरान Anil Vij भी Khattar से गले मिले और एक-दूसरे के माथे पर तिलक लगाकर होली मनाई.

आपको बता दें कि 12 मार्च को चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक में Nayab Singh Saini को मुख्यमंत्री चुना गया था तो Anil Vij नाराज होकर बैठक छोड़कर चले गए थे. जिसके बाद वह मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल नहीं हुए. इसके बाद से ही Anil Vij को मनाने की कोशिशें जारी हैं.

Anil Vij से मुलाकात के बाद क्या बोले CM Khattar?

पूर्व मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar ने कहा कि मैं चंडीगढ़ और पंचकुला में भी कई लोगों से मिला हूं. मैं भी यहां (अंबाला) Anil Vij से मिलने आया हूं।’ जब उनसे पूछा गया कि वह नाराज लोगों को मनाने आए हैं तो उन्होंने कहा कि यह नाराज लोगों को मनाने का दिन नहीं है बल्कि भाईचारा बनाए रखने का दिन है, इसलिए इस दिन हम लोगों से मिलते हैं. होली के दिन जब सब मिलते हैं तो सब रूठ जाते हैं.

CM Nayab Singh Saini से भी मुलाकात की

आपको बता दें कि इससे पहले 22 मार्च को CM Nayab Singh Saini भी Anil Vij से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में CM Saini ने कहा कि मैं आज Anil Vij से आशीर्वाद लेने आया हूं. क्योंकि वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और उनके मार्गदर्शन में हमें 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतनी हैं और हमें मिलकर काम को आगे बढ़ाना है। PM Narendra Modi और Manohar Lal Khattar के नेतृत्व में Haryana में जो भी काम हुए हैं, उन्हें हमें आगे बढ़ाना है.