Home ब्रेकिंग न्यूज Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर, Manohar Lal Khattar ने...

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर, Manohar Lal Khattar ने कहा, ‘ऐसे लोग…’

162
0
Arvind Kejriwal Arrest: आर्विंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर, Manohar Lal Khattar ने कहा, 'ऐसे लोग...'

Arvind Kejriwal Arrest: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर हरियाणा के पूर्व CM Manohar Lal Khattar की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि वह अपने कर्मों के अनुसार ही भुगतेंगे, क्योंकि वह भी हमेशा से कहते रहे हैं कि भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं होती, ये एजेंसियां कुछ नहीं करतीं. वे ऐसे लोगों को पकड़कर जेल में क्यों नहीं डालते? अब वही बातें उनके सामने आ रही हैं.

21 मार्च को Arvind Kejriwal को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद से विपक्षी पार्टियां BJP को घेर रही हैं. वहीं, BJP भी आम आदमी पार्टी और Arvind Kejriwal पर निशाना साध रही है.

इस पर Haryana के पूर्व गृह मंत्री Anil Vij की प्रतिक्रिया आई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर Haryana के पूर्व गृह मंत्री Anil Vij ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पहले विदुर नीति थी, फिर चाणक्य नीति आई और अब केजरीवाल नीति आई है, Kejriwal नीति कहती है कि उनके नेताओं को ऐसे काम करने चाहिए कि उन्हें जेल जाना पड़े. जेल जाकर वहां से सरकार चलायी जायेगी. Kejriwal ने ये नई नीति ईजाद की है. Anil Vij ने कहा कि मैं कहता हूं कि अच्छा है, अब कोरम पूरा हो गया है. अब वहीं बैठो और मीटिंग करो. वहां शांत और एकाग्र मन से अपनी बैठकें करें.

Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया

Haryana AAP अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने Kejriwal की गिरफ्तारी पर BJP पर निशाना साधते हुए इसे अघोषित आपातकाल बताया था. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया था कि BJP भारत गठबंधन से डर गई है. BJP Arvind Kejriwal को रोकने की साजिश कर रही है. उन पर भारत गठबंधन से अलग होने का दबाव डाला जा रहा है, लेकिन BJP को नहीं पता कि पूरा देश Arvind Kejriwal के साथ खड़ा है.