Home ब्रेकिंग न्यूज Rohtak: पूर्व मुख्यमंत्री Hooda के आगमन के बाद, मिस्क्रिएंट्स ने मध्यरात्रि में...

Rohtak: पूर्व मुख्यमंत्री Hooda के आगमन के बाद, मिस्क्रिएंट्स ने मध्यरात्रि में परिवार के पुराने घर को नष्ट किया, जानें आगे क्या हुआ…

163
0
Rohtak: पूर्व मुख्यमंत्री Hooda के आगमन के बाद, मिस्क्रिएंट्स ने मध्यरात्रि में परिवार के पुराने घर को नष्ट किया, जानें आगे क्या हुआ...

Rohtak: जिले के रेलवे रोड पर पुश्तैनी जमीन के विवाद के चलते बदमाशों ने रात करीब 3 बजे एक परिवार का पुश्तैनी मकान ढहा दिया.

सूचना के बाद पूर्व CM Bhupendra Singh Hooda पहुंचे

सूचना मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री Bhupendra Singh Hooda मौके पर पहुंचे और विधायक बीबी बत्रा भी उनके साथ थे. इसके अलावा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी घटनास्थल का दौरा किया.

पूर्व CM को देखकर पुलिस अधिकारी खिसक गए

पूर्व मुख्यमंत्री Hooda और विधायक बत्रा ने पीड़ित परिवार से बात की. भूपेन्द्र हुडडा को आता देख पुलिस अधिकारी मौके से भाग गये। HUDA ने रेंज के पुलिस महानिरीक्षक से बात की.

पूर्व CM Hooda से सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. करीब छह माह पहले बदमाशों ने इसी घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी।

Hooda ने अधिकारियों से तुरंत सीढ़ियां बनवाने को कहा

करोड़ों की इस संपत्ति को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। एक परिवार को नीचे उतरने का रास्ता भी नहीं मिला, क्योंकि सीढ़ियां दुकान में ही थीं। Hooda ने अधिकारियों से तुरंत सीढ़ियां बनवाने को कहा।