About us

REWARI UPDATE “ जिले का पहला और विशवसनीय सोशल मीडिया लेटफॉर है  “ जुड़े अपने शहर के साथ, पलपल की ख़बरें रहें आपके पास .

आज की भागदौड़ भारी जिनदगी में लोगों के पास ना टीवी देखने का समय है और ना अख़बार पढने का, इंटरनेट के युग में हर कोई तुरंत रभाव से सूचनाओं को राप करने की लालसा रखता है और पाठकों एवं दरशकों की इसी महतवकांकषा को पूरा करने के लिए हम आपके लिए वर 2017 में www.rewariupdate.com के नाम से यूज पोरटल लेकर आये, साथ ही रेवाड़ी अपडेट यूटयूब चैनल को भी आप लोगों ने खूब पसंद किया, जिसका परिणाम है की आज जिले में रेवाड़ी अपडेट लोगों की पहली पंसद बना हुआ है . जिसके लिए हम आपके सहयोग के आभारी है .

हमनें वेबपोरटल और यूटयूब चैनल की शुरुआत ये सोचकर की थी की सही जानकारी सही समय पर सभी जिलावासियों के पास पहुँचे . जिस सोच को पूरा करने के लिए हम आपके सहयोग से सफल भी हुए है . रदेश और देश में और भी वेब यूज पोरटल संचालित किये जा रहे है ..लेकिन रेवाड़ी जिले की खबरें आप तक पहुँचाने में रेवाड़ी अपडेट जिले का पहला और विशवसनीय रोत है .. हमारे यूटयूब चैनल और फेसबुक पेज पर जितने लोग जुड़े हुए है वो सभी रेवाड़ी के ही रहने वाले है और रेवाड़ी के ही रहने वाले वो लोग जो देशरदेश और विदेशों में रह रहे है वो भी हमारे काम को खूब पंसद कर रहे है.

रेवाड़ी अपडेटके लिए हम जिले को विभिन गतविधियों को कवर करते है . जैसे राजनीति , रशासन, पुलिस, सामाजिक , जन समसयायें , अपराध , खेल ,शिकषा , वास , कूलकॉलेज कारयकरम , बाजार ,गाँवशहर , इतिहास , उपलबधियां , संदेश , रतिभाएं , जागरूकता कारयकरम , सेमीनार , बैठक और हर वो ख़बर जिस से जनता का सीधा सरोकार हो .