Rewari BLISS School में बास्केटबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन

0
6
bliss school

BLISS School प्रशासन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में राव प्रहलाद सिंह स्कूल, जैन पब्लिक स्कूल, कैंब्रिज स्कूल, जीडी गोयंका स्कूल,  डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल, राव खेमचंद स्कूल व दिल्ली पब्लिक इंटरनेशनल आदि स्कूलों ने भाग लिया।  BLISS School इस प्रतियोगिता कि मेजबानी कर रहा था। इसलिए स्कूल प्रशासन ने छात्र खिलाड़ियों का तिलक लगाकर स्वागत किया और सबन्धित जरूरी सामग्री उपलब्ध कराई।

वहीं अगर इस प्रतियोगिता के परिणामों की बात करें तो अंडर14 लड़कों में राव खेमचंद स्कूल की टीम प्रथम रही,  डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर, जबकि जैन पब्लिक स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह से अंडर14 लड़कियों में जीडी गोयंका स्कूल की टीम प्रथम स्थान पर, डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर, और BLISS School की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

अंडर17  लड़कों में राव प्रहलाद सिंह पब्लिक स्कूल की टीम पहले स्थान, ( BLISS School) बाउंटरा लिबरल इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर , और कैंब्रिज स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। अंडर17 लड़कियों में प्रहलाद सिंह पब्लिक स्कूल की टीम पहले स्थान पर, बाउंटरा लिबरल इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर, और डॉन बॉस्को बास्केटबॉल अकादमी की टीम तीसरे स्थान पर रही।

BLISS School की प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्रों का मनोबल बढ़ाने और बच्चों का मानसिक और शारीरिक विकास करने के लिए ऐसी प्रतियोगिता बेहद जरूरी है। बच्चों को अधिक अवसर उपलब्ध कराने के लिए स्कूल लगातार काम करता रहेगा।