Home रेवाड़ी PACL में वर्षों से अटका है निवेशकों का पैसा, सोशल मीडिया पर...

PACL में वर्षों से अटका है निवेशकों का पैसा, सोशल मीडिया पर रिफ़ंड की ख़बर देखकर रेवाड़ी सचिवालय पहुँची भारी भीड़  

180
0
pacl news today

PACL कंपनी में फंसे निवशकों के पैसे Refund होने की सूचना जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली तो रेवाड़ी जिला सचिवालय में लोग फाइल जमा कराने पहुँचने लगे । हालांकि कई दिनों से पहले से जमा की जा रही थी। लेकिन आज मीडिया में दिये बयान में डीसी राहुल हुड्डा ने कहा है कि फाइल जमा कराने को लेकर उनके पास कोई आदेश नहीं आयें है। इसलिए लोग फाइल जमा कराने के लिए परेशान ना हो।

 

बता दें कि कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर हो रहा था। जिसमें लिखा गया था कि जिन लोगों का पैसा PACL कंपनी में फंसा हुआ है। उसको Refund करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसके लिए जरूरी दस्तावेज़ जमा कराने होंगे। इस मैसेज के आधार पर काफी दिनों से थोड़े-थोड़े लोग जिला सचिवालय में पहुँचकर फाइल जमा करा रहे थे। जिन विंडो पर फाइल जमा की जा रही है। उसपर नोटिस चस्पा भी किया हुआ है की क्या दस्तावेज़ चाहिए होंगे और कौन लोग कैसे फाइल जमा करा सकते है।

 

लोगों को उम्मीद जगी की शायद वर्षों से फंसा उनका पैसा वापिस मिल जायेंग। पिछले दो दिनों से तो रेवाड़ी जिला सचिवालय में भारी भीड़ पहुँच रही है।फाइल जमा ना कराने की खबर जैसे ही अखबार में छपी और प्रशासन ने फाइल लेने से इंकार किया तो लोगों ने हंगामा किया, जिसके बाद दौबारा फाइल लेने का प्रोसेस शुरू किया गया।

लाइनों में खड़े लोगों को ये कहा भी गया है कि फाइल जमा कराने के कोई आदेश नहीं है । लेकिन फिर भी लोग फाइल जमा कराने के लिए लाइन लगाकर इसलिए खड़े है कि शायद उनका पैसा वापिस मिल जाएँ। लोगों का कहना है कि वर्ष 2014 में PACl कंपनी बंद हुई थी। जिसमें निवेशकों ने करोड़ो रूपय जमा कराया था। जो वापिस नहीं मिला है। उन्हे मैसेज मिला था कि पैसा वापिस मिलेगा इसलिए आज वे यहाँ पर आयें है।

 

यहाँ प्रशासन पहले दिन से ही ये कह देता कि पीएसीएल कंपनी से रिफ़ंड संबधित फाइल जमा कराने के कोई आदेश नहीं मिले है तो शायद इतनी भीड़ जिला सचिवालय नहीं पहुँचती और लोगों को परेशान नहीं होना पड़ता।