Home पुलिस 25 साल बाद महिला का हत्यारा गिरफ्तार ! प्रेम प्रसंग के चलते...

25 साल बाद महिला का हत्यारा गिरफ्तार ! प्रेम प्रसंग के चलते चाकू से हमला कर 1998 में की थी हत्या

13
0
rewari police news

रेवाड़ी के आदर्श नगर में वर्ष 1998 में हुई महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी प्रेमचन्द्र  को रेवाड़ी पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। रेवाड़ी सीआईए टीम आरोपी की तलाश कर रही थी। जिसके बाद जब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा तो पुलिस के सामने आरोपी प्रेमचन्द्र ने हत्या की पूरी कहानी पुलिस के सामने बयां कर दी।

 

गिरफ्तार किया गया आरोपी प्रेमचंद्र यूपी के जिला औरैया के गाँव भिखेपुर का रहने वाला है। जो वर्ष 1998 में एक रेवाड़ी के आदर्श नगर में किराए के मकान में एक शादीशुदा महिला के साथ रह रहा था। महिला बिना तलाक लिए अपने बच्चों को साथ लेकर आरोपी प्रेमचन्द्र के साथ रह रही थी।

 

इस मामले में जयनरायण की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। जिसने 26 सितंबर 1998 में पुलिस शिकायत में कहा था कि एक महिला का शव उसके प्लाट में पड़ा हुआ है। जिसके साथ उसके तीन और चार साल के बच्चे भी है। जिन बच्चों ने बताया कि प्रेमचन्द्र उसकी माँ शांति की हत्या कर फरार हो गया।

 

इस मामले में पुलिस ने प्रेमचन्द्र के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा। इस दौरान आरोपी अलग –अलग स्थानों पर पहचान छुपाकर भागता रहा और मजदूरी का कार्य करता रहा।

लेकिन अब कहीं जाकर पुलिस को सफलता मिली। सीआईए रेवाड़ी टीम ने अब को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूला है कि महिला की किसी अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते आरोपी ने महिला की चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी।