Home पुलिस School Bus Accident Update : तीन आरोपी 5 दिन के पुलिस रिमांड...

School Bus Accident Update : तीन आरोपी 5 दिन के पुलिस रिमांड पर, स्कूल संचालक नहीं चढ़ा अभी पुलिस के हत्थे

167
0
School Bus Accident Update

School Bus Accident Update: कनीना में स्कूल बस हादसे के मामले में पुलिस स्कूल संचालक को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रहे है। जबकि पकड़े गए तीन आरोपियों को पुलिस ने आज अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। वहीं घायल बच्चों की हालत की बातें करें तो रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती 12 घायल बच्चों में से 5 को छुट्टी दे दी गई है। जबकि बाकी बच्चों की हालात भी अभी ठीक बताई जा रही है।

 

जैसा कि आपको पता है कि बीते दिन कनीना के धदौंदा रोड़ पर कनीना के जीएलपी स्कूल की बस पेड़ से टकरा गई थी। शराबी ड्राईवर के कारण इस हादसे में 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस मामले में स्कूल प्रशासन पर भी इसलिए कार्रवाई की गई क्योंकि शिकायत के बावजूद मासूम जानों को शराबी ड्राईवर के हवाले छोड़ दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने बस ड्राइवर धर्मेन्द्र, स्कूल की प्रिंसिपल दीप्ति राव और स्कूल के सचिव होशियार सिंह को गिरफ्तार किया था। जिन्हे आज अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। डीएसपी ने बताया कि स्कूल संचालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। अलग -अलग स्थानों पर दबिश दी जा रही है।