Home रेवाड़ी अभिभावक कैसे करें सही स्कूल का चयन ! JRM International School

अभिभावक कैसे करें सही स्कूल का चयन ! JRM International School

181
0
JRM International School

रेवाड़ी के नारनौल रोड़, बाईपास स्थित JRM International School में रविवार को स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन किया गया। साथ ही बच्चों को तनाव मुक्त करने के लिए स्कूल में मैजिकल शो का भी आयोजन किया गया। इसके अलावा अभिभावकों के लिए काउंसलिंग सेशन भी रखा गया। जहाँ एक्सपर्ट्स ने बताया कि अभिभावक कैसे सही स्कूल का चयन कर सकते है।

 

बता दें कि JRM संस्थान Rewari के बड़े संस्थानों में से एक है। शहर की टीपी स्कीम में चल रहे जेआरएम स्कूल को अपग्रेड करते हुये अब नारनौल रोड़, नारायणपुर स्थित JRM International School स्कूल की शुरुआत की।

स्कूल की चेयरपर्सन अंजू रुपेला ने कहा कि बच्चे को किताबी ज्ञान के साथ-साथ नैतिक शिक्षा भी मिले, इस सोच के साथ वे बच्चों को पढ़ा रहे है। आज स्कॉलरशिप टेस्ट के अलावा अभिभावकों को बताया गया है कि वे कैसे सही स्कूल का चयन कर सकते है और बच्चे मानसिक और शारीरिक विकास करने के लिए क्या –क्या करना चाहिए।

 

वहीं स्कूल के डायरेक्टर चैतन्या रुपेला ने बताया कि बच्चे तनाव मुक्त होकर पढ़ाई करें, इस सोच के साथ वे बैग लैस स्कूल का कन्सेप्ट लेकर आयें थे।  अभी भी उनका फॉक्स है कि बच्चों को होम वर्क ना देकर स्कूल में ही अच्छे तरीके से पढ़ाई कराई जाएँ। ताकि बच्चे  माता-पिता, दादा –दादी के साथ समय बिता सकें।