Home ब्रेकिंग न्यूज Lok Sabha Elections 2024: हिसार से टिकट न मिलने पर कुलदीप बिश्नोई...

Lok Sabha Elections 2024: हिसार से टिकट न मिलने पर कुलदीप बिश्नोई लाइव आए, कार्यकर्ताओं ने टिप्पणियों से व्यक्त की असंतोष; लेकिन निराश न होना

161
0
Lok Sabha Elections 2024: हिसार से टिकट न मिलने पर कुलदीप बिश्नोई लाइव आए, कार्यकर्ताओं ने टिप्पणियों से व्यक्त की असंतोष; लेकिन निराश न होना

Lok Sabha Elections 2024:  BJP ने रणजीत चौटाला को हिसार लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. इसके बाद रविवार को कुलदीप बिश्नोई सोशल मीडिया पर लाइव आए. इस दौरान लोगों ने कमेंट कर टिकट न मिलने पर नाराजगी जताई. लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. जिंदगी अभी बहुत लंबी है.

BJP नेता कुलदीप बिश्नोई के वीडियो पर मंगलवार सुबह तक 129 लोग कमेंट कर चुके हैं. कोई कहता है कि आपको Amit Shah और JP Nadda से मिलकर बिश्नोई समाज की ओर से मांग रखनी चाहिए कि आपको टिकट नहीं मिलने से बिश्नोई समाज निराश है. एक व्यक्ति ने कहा है कि हम आपको सांसद के रूप में देखना चाहते हैं. वहीं एक शख्स ने कहा है कि साल 2019 में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र ने भी आपको वोट दिया था. लेकिन आप अपने स्वार्थ के लिए Congress छोड़कर BJP में शामिल हो गए.

आपको बता दें कि BJP ने रणजीत चौटाला को हिसार लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. इसके बाद रविवार को कुलदीप बिश्नोई सोशल मीडिया पर लाइव आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल से मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं. लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. जिंदगी अभी बहुत लंबी है. आज हमारी प्राथमिकता हमारा देश होना चाहिए। हमारा देश आगे बढ़े. देश तभी आगे बढ़ेगा जब Narendra Modi ji के हाथ मजबूत होंगे. इसलिए प्रदेश की सभी 10 सीटों और Rajasthan की सभी सीटों पर BJP को सामान्य कार्यकर्ता के रूप में मजबूत करना है। सभी उम्मीदवारों को विजयी बनाना है, चाहे वह Haryana के हों या Rajasthan के।