Home More Rewari Bypass: सड़क के बीच जानलेवा बिजली का पोल, कार की टक्कर...

Rewari Bypass: सड़क के बीच जानलेवा बिजली का पोल, कार की टक्कर से टावर टूटा

166
0
Rewari Bypass

Rewari Bypass: रेवाड़ी के बाईपास रोड़ के बीच खड़े बिजली के पोल लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे है। बीती रात तो बिजली के टॉवर में एक कार टकराने से भयंकर हादसा हो गया। लेकिन यहाँ गनीमत रही कि कार सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं आई।

ये वीडियो रेवाड़ी के बाईपास, कालूवास गाँव के पास की है। जहां बीती रात ये हादसा हुआ है। कालूवास गाँव के सरपंच सोनू यादव सिंघम ने बताया कि हादसे के वक्त जोरदार धमाका हुआ था। जिसके बाद तुरंत ग्रामीण मौके पर पहुँच गए। रात में ही बिजली निगम के अधिकारी भी पहुँच गए थे।

 

सरपंच सोनू सिंघम ने बताया कि वे कई बार सड़क के बीच से बिजली के पोल हटाने की शिकायतें कर चुके है। लेकिन काफी दिनों से निगम अनुमति ना मिलने की बात कहकर बिजली के पोल को सड़क के बीच से नहीं हटा रहा है।

बता दें कि जैसे ही गोकलगढ़ बाईपास से नारनौल रोड़ की तरफ चलेंगे तो सड़क के बीच बिजली के दो पोल है। जब उसी बाईपास से वापिस गोकलगढ़ की तरफ आयेंगे तो बिजली की बड़ी लाइन के लिए टावर सड़क के बीच में लगा है। जिसमें कार टकराने से बीती रात हादसा हो गया। इस हादसे से बिजली का टावर टूट गया। जिसे अब दौबारा ठीक करने का काम किया जा रहा है।