मनोरंजनवायरल न्यूज

अनोखी शादी: मंडप लगा बैंड बाजे के साथ रीति रिवाज से कराई गई कुत्तों की शादी

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक अनोखो शादी देखने को मिली है. यहाँ दो परिवारों ने डॉग्स की शादी पुरे रिती रिवाज के साथ कराई है. डॉग्स की शादी कराने के लिए बकायदा मंडप सजाया गया , बैंड बाजा बजाय गया और वरमाला की रश्म निभाने के साथ कन्यादान की रश्म भी निभाई गई.

तस्वीरे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि डॉग्स की शादी भी कोई इस तरह से करा सकता है. इस शादी को कराने के पीछे भी एक दिलचस्प बात चुपी है. वो भी हम आपको बतायेंगे लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि अब तक आपने स्वीटी और शेरू की शादी के चर्चे फिल्मो में सुने होंगे लेकिन गुरुग्राम में अब स्वीटी और शेरू की शादी के चर्चे जोरशोर से है. गुरुग्राम के न्यू पालम विहार में ये शादी कराई गई है.

शादी के दौरान भीड़ देखकर भागे डॉग्स

शादी की रश्म पूरी करने के लिए किसी बच्चे ने डॉग्स की चैन खोल दी और डॉग्स भीड़ देखकर भाग निकले. उस वक्त लोग मायूस हो गए और कहने लगे की शादी के वक्त दूल्हा फरार हो गया. लेकिन थोड़ी देर में दूल्हा मिल गया और फिर डॉग्स की शादी कराई गई. फिमेल डॉग के परिवार ने मेल डॉग के परिवार को कन्यादान के तौर पर बर्तन और 2100 रूपए भी दिए है.

यहाँ आपको बता दें कि गुरुग्राम के न्यू पालम विहार एरिया में एक दंपति ने तीन साल पहले एक फीमेल डॉग को गोद लिया था। उनके बच्चे न होने के कारण उन्होंने इस फीमेल डॉग को अपनी बेटी बना लिया और उसका नाम स्वीटी रख दिया था । जिस वक्त स्वीटी को गोद लिया गया उसकी टांग टूटी हुई थी, जिसका दंपत्ति ने इलाज भी करवाया था । इसी तरह एक अन्य दंपति ने भी शेरू को पाला था। दोनों ने मिलकर पिछले दिनों शेरू और स्वीटी की सगाई कर दी और बारात का दिन 13 नवंबर तय किया गया था.

शादी के लिए निमंत्रण पत्र प्रिंट कराये गए और मौहल्लेवासियों और रिश्तेदारों को भी आमंत्रित किया गया। दुल्हन स्वीटी की शादी में मामा भात लेकर भी पहुंचे और बड़ी संख्या में लोग अनोखी शादी में शामिल होने के लिए भी पहुंचे.

रविवार रात को दोनो डॉग्स की सभी रस्मों के साथ शादी की गई। दोनों को वरमाला पहनाए जाने के साथ ही दूल्हे से दुल्हन की मांग भरवाई गई। हां कमी रही तो बस इतनी की दोनो के फेरे नही करवाए गए। इस समारोह में आए लोगों को बकायदा लड्डू भी खिलाए गए।

Back to top button