पुलिसरेवाड़ी

पिकअप में तीन ऊंट ठूंस कर ले जाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

महेंद्रगढ़ रोड़ पर निर्माणाधीन पुल के निकट से रामपुरा थाना पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी से तीन ऊंट मुक्त कराए है। पुलिस ने पिकअप में सवार दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान में जिला नूंह के गांव राजुपर निवासी सनवीर व यूपी के जिला मेरठ के गांव खुशाल नगर निवासी अजमल के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बताया कि गोरक्षा दल के सदस्य सन्नी शर्मा, कर्मपाल, संदीप ने सूचना दी कि एक पिकअप गाड़ी में ऊंट ठूंस ठूंस कर भरे हुए है। पिकअप गाड़ी डहीना से रेवाड़ी की तरफ आ रही है। पुलिस ने निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे नाका लगाया जो कुछ देर बाद ही एक पिकअप गाडी यु पी नम्बर की आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो पिकअप गाड़ी चालक अपनी पिकअप गाड़ी को वापिस मोडने लगा।

पुलिस ने पिकअप गाड़ी के चालक को काबू करके चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम सनवीर निवासी राजपुर जिला मेवात बतलाया तथा उसके साथ गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम अजमल निवासी खुशाल नगर जिला मेरठ यूपी बतलाया। पिकअप गाड़ी में तीन ऊंट ठूंस ठूंस कर भरे हुए है जिनके पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

 

Back to top button