रेवाड़ी

रेवाड़ी जिले को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, धारूहेड़ा नगरपालिका को मिलेगा स्वच्छ शहर का अवार्ड

आगामी एक अक्टूबर को देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में जिला रेवाड़ी की नगर पालिका धारूहेड़ा को यह अवार्ड दिया जाएगा।

आजादी अमृत महोत्सव की श्रृंखला में स्वच्छ भारत मिशन के तहत रेवाड़ी जिला को एक और बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत जिला रेवाड़ी की धारूहेड़ा नगरपालिका को स्वच्छ शहर के अवार्ड से नवाजा जाएगा। आगामी एक अक्टूबर को देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में जिला रेवाड़ी की नगर पालिका धारूहेड़ा को यह अवार्ड दिया जाएगा।

डीसी अशोक कुमार गर्ग नगर पालिका धारूहेड़ा की इस उपलब्धि पर जिला वासियों व प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रेवाड़ी जिला के लोगों के लिए यह गौरव की बात है कि स्वच्छ भारत मिशन में रेवाड़ी के योगदान को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है। यह उपलब्धि किसी एक की नहीं बल्कि समस्त जिलावासियों की है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसमें हम सभी को अपना सहयोग करना चाहिए।

जिला नगर आयुक्त डा.सुभिता ढाका ने कहा कि स्वच्छ शहर के रूप में धारूहेड़ा नगरपालिका को मिल रहा अवार्ड डीसी अशोक कुमार गर्ग के नेतृत्व को समर्पित है। डीसी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में धारूहेड़ा के साथ ही जिला रेवाड़ी के अन्य शहरों के सौंदर्यीकरण व सुधारीकरण पर अब पूरा फोकस रहेगा। उन्होंने कहा कि धारूहेड़ा नगरपालिका को मिलने वाला स्वच्छ शहर अवार्ड पूरे जिला के लिए प्रेरणा का संचार करेगा और आमजन भी अपने क्षेत्र में स्वच्छता की मुहिम में भागीदार बनते हुए अपनी आहुति प्रशासन के साथ डालेंगे।

Back to top button