अलग -अलग मामलों में तीन गिरफ्तार

हथियार की नोक पर पैसे लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सीआइए धारूहेड़ा पुलिस ने हथियार की नोक पर पैसे लूटने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गाँव बिसर जिला नुंह निवासी राजेश उर्फ भूरा उर्फ मंजू के रूप में हुई। मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शहजाद निवासी गांव छपरा जिला भऱतपुर राजस्थान ट्रक चलाता है। गत 25 सितम्बर को वह अपने साथी फैसल, राशिद व जाहिद उर्फ लोनी के साथ शाहपुरा राजस्थान से ट्रक में सामान लेकर दासना UP जा रहा था।

जब वह रात को 10.30 बजे एनएच-8 पर संगवाङी पुल के नजदीक पहुंचा तो एक सफेद रंग की अल्टो कार जिसमे 5 व्यक्ति सवार थे ट्रक के आगे लगा कर ट्रक को रोक लिया। गाङी रूकते के साथ उनमें से एक व्यक्ति ट्रक में चढ गया तथा उसने ट्रक चालक शहजाद की कनपटी पर देशी कट्टा लगाकर पैसे मांगे। इसके बाद उसके अन्य साथी भी ट्रक में चढ गए और उन्होंने ट्रक चालक व उसके साथियों से कुल 28000/- रूपये व 2 मोबाइल फोन छीन कर ले गए। शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी सुनील पुत्र धर्मसिंह को वारदात के कुछ दिन बाद ही ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद मामले में सीआइए धारूहेड़ा पुलिस ने दूसरे आरोपी राजेश पुत्र गनपत गुर्जर निवासी बिसर जिला नुंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक को किया गिरफ्तार

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के आदर्श नगर निवासी विश्वजीत उर्फ विशु के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि वर्ष 2015 रेवाड़ी के अवैध हथियार के मामले में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी घोषित किया जाने पर सीआइए धारूहेड़ा पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए उद्घोषित अपराधी विश्वजीत उर्फ विशु पुत्र सुजीत सिंह निवासी आदर्श नगर को गिरफ्तार करके आगामी कार्यवाही हेतु थाना शहर रेवाड़ी पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना बावल रेवाड़ी पुलिस ने चोरी के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मोहल्ला गुजरान चौक बावल निवासी नवीन के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता संतोष कुमार निवासी मौहल्ला हनुमान चौक बावल ने अपने घर पर ही परचून की दुकान की हुई है। गत 21 नवंबर को नवीन उर्फ राजू सामान खरीदने दुकान पर आया था। जब दुकानदार सामान लाने के लिए अंदर गया तो नवीन उर्फ राजू दुकान के गल्ले में से 25 हजार रूपए चुराकर फरार हो गया। तब संतोष की शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी नवीन उर्फ राजू पुत्र फूल सिंह निवासी गुजरान चौक बावल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: