Thursday, December 9, 2021
HomeHaryanaSEX के बहाने किन्नरों ने कंपनी अधिकारी को किया ब्लैकमेल

SEX के बहाने किन्नरों ने कंपनी अधिकारी को किया ब्लैकमेल

गुरुग्राम में फेसबुक पर दोस्ती कर किन्नर द्वारा sex करने के बहाने कंपनी अधिकारी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है .कंपनी अधिकारी ने बताया की वह करनाल का रहना वाला है और नोएडा की एक कंपनी में अधिकारी है .उसकी कुछ समय पहले फेसबुक के जरिये पलक से दोस्ती हुई थी.पलक पहले एक किन्नर थी बाद में उसने ऑपरेशन कराकर खुद को लड़की बना लिया .

 

कंपनी अधिकारी ने बताया कि 20 नवंबर को पलक उसके पीजी पर आई थी। इस दौरान उसने कंपनी अधिकारी के साथ SEX करने की इच्छा जाहिर की। आरोप है कि जैसे ही कंपनी अधिकारी बाथरूम से अपने कपड़े बदलकर बाहर आया तो पलक ने अपने दो किन्नर साथियों सिमरन व काव्या को बुलवाया हुआ था, जिन्होंने उसके कपड़े उतार दिए। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके बैंक खाते से 34500 रुपए अपने साथियों के खाते में ट्रांसफर कराए। इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज यादव ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। कुछ ही देर में उन्हें DLF  के S ब्लॉक से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से खाते में ट्रांसफर कराई गई रकम भी बरामद कर ली गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments