Sunday, September 19, 2021
advt

नाहड़ में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

advt.

नाहड़ ब्लॉक के 11 गाँव हॉटस्पॉट गाँव की सूचि में थे और नाहड़ सीएचसी के स्टाफ ने घर -घर जाकर टेस्टिंग , ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट के फ़ॉर्मूले पर काम करते हुए सबसे पहले इन गाँवों को हॉटस्पॉट सूचि से बाहर कराया . जिला भाजपा मीडिया प्रभारी बीजेंद्र यादव ने कहा कि मेडिकल स्टाफ धरती के भगवान् है . जिन्होंने महामारी में काफी लोगों की जान बचाई है . बिजेंद्र यादव ने आज नाहड़ सीएचसी पर पहुंचकर डॉक्टर सुरेंद्र यादव व उनकी को टीम को फ्रूट्स, सैनिटाइजर, मास्क, प्रशंसा पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया .

उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति को ढूंढ़ने और ठीक करने का जिम्मा लिए डटे हुए हैं। ये डॉक्टर हैं, नर्स हैं, पैरामेडिकल स्टाफ व आशा वर्कर व आँगनवाड़ी कार्यकर्ता है। घर-परिवार, खुद की फिक्र और तकलीफें भूलकर मरीजों की सेवा में लगे हैं।
डॉ सुरेन्द्र खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और 10 दिन में वापस लौट कर ड्यूटी ज्वाइन कर ली। अपनी हर तकलीफ भूलकर करोना की लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह जानते हुए भी कि उनका सीधा मुकाबला जानलेवा कोरोनावायरस से है। उनका अपनी टीम के साथ संघर्ष जारी है। इन योद्धाओ को सम्मानित करते हुए बड़ा गर्व महसूस हो रहा है।

Advt.

इस अवसर पर अप्पर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुरेंद्र यादव ने बताया कि सीएससी नाहड़ में वैक्सीनेशन व कोविड-19 के टेस्ट कराए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि ज्यादा ज्यादा टेस्ट कराएं ज्यादा ज्यादा कोविड-19 वैक्सीनेशन का इंजेक्शन लगवाए और 2 गज की दूरी बनाएं। वैक्सीनेशन और सैंपलिंग के दौरान कोविड-19 नियम का पालन करें व संयम बनाकर रखें ।जल्दबाजी में भीड़ एकत्र ना करें। स्वास्थ्य कर्मी की बात माने और उनका सहयोग करें। नहीं तो वहां पर आपके पॉजिटिव होने का खतरा बना रहता है।मास्क का प्रयोग करें। बिना वजह घरों से ना निकले ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

इस मौके पर डॉक्टर अमन यादव एसएमओ गुरावड़ा, डॉ राजीव कोविड-19 इंचार्ज नाहड़, डॉ मंजू डॉ प्रीति, डॉक्टर सचिन,डॉ मोनिका,डॉ सुमन,जयवीर सिंह, सुरेंद्र, नमिता, सुमन, दिनेश, राजेश ,अनीता उपस्थित रहे

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles