हरियाणा

गुस्साएं लोगों ने किया रेवाड़ी – दिल्ली रोड़ जाम

गुस्साएं लोगों ने किया रेवाड़ी – दिल्ली रोड़ जाम

रेवाड़ी दिल्ली रोड़ पर पुलिस लाइन के पास करीबन 50 मीटर का टुटा हुआ सड़क का टुकड़ा लोगों के लिए बड़ी आफत बना हुआ है. बार – बार शिकायतों के बावजूद समस्या का हल ना होने पर आज गुस्साए लोगों ने रोड़ जाम कर दिया. थोड़ी देर बाद ही रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव भी मौके पर पहुँचे ..जिन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा..उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री भी इस मामले में अधिकारीयों को कई बार निर्देश दे चुके है और वो भी इस मुद्दे को उठा चुके है . लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की और हार कर लोगों ने रोड़ जाम कर दिया है.

 

 

आपको बता दें कि रेवाड़ी दिल्ली रोड़ स्थित पुलिस लाइन के पास , रेवाड़ी रोहतक हाइवे के फ़्लाइओवर के नीचे सड़क का टुकड़ा काफी समय से टुटा हुआ है. बारिश के दिनों में जहाँ गहरे गड्ढ़ो में रोजाना वाहन पलटते थे और फंस जाते थे , और अब धुल से आसपास के घर अटे हुए है. बार – बार मीडिया में खबरों की दिखाने के बाद केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह भी चार महीने में दो बार अधिकारीयों को निर्देश दे चुके है. बावजूद इसके आजतक समस्या का समाधान नहीं हुआ है.  रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव भी इस मुद्दे को कई बार उठा चुके है. जो आज खुद गुरुग्राम से आते वक्त जाम में फंस गए और फिर वहीँ खड़े होकर प्रशासनिक अधिकारीयों से समस्या का समाधान कराने और जाम खुलवाने के लिए फोन पर बातचीत की . विधायक ने सरकार की इस अनदेखी पर सरकार पर निशाना भी साधा है.

 

करीबन दो घंटे जाम के बाद तहसीलदार मौके पर पहुँचे , लेकिन जनता ने उनसे लिखित आश्वाशन माँगा .. जिसके थोड़ी देर बाद लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अभियंता वीरेंद्र मालिक ने आश्वाशन दिया कि 15 दिन में एनएचएआई काम शुरू करा देगी . और तब तक वो यहाँ पानी का छिडकाव कराते रहेंगे ताकि धूल न उड़े . आपको बता दें कि भिवानी एनएचएआई डायरेक्टर द्वारा इस सड़क के हिस्से को बनाया जाना है. जिसपर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ने आश्वाशन दिया है कि 15 दिनों में काम शुरू करा दिया जायेगा. जिसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया है.

 

Back to top button