Thursday, December 9, 2021
HomeHaryanaसहकारिता मंत्री बोले कांग्रेस बीना बजट करती थी घोषणा लेकिन मनोहर सरकार...

सहकारिता मंत्री बोले कांग्रेस बीना बजट करती थी घोषणा लेकिन मनोहर सरकार ने जो कहा वो किया भी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर रैलियां करने जा रहे है. जिसकी शुरुआत मुख्यमंत्री 26 नवम्बर को रेवाड़ी जिले के बावल विधानसभा से करने वाले है. सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा की मुख्यमंत्री 26 नवम्बर को बावल सब्जी मंडी में विकास रैली करने जा रहे है. जहाँ से मुख्यमंत्री रेवाड़ी जिले के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले है.

सहकारिता मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला भी किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में बीना बजट के घोषणा कर दी जाती थी . और पत्थर रखने एक बाद भूल जाती थी. लेकिन मनोहर सरकार ने ना केवल पुराने कार्यो को पूरा कराया है. बल्कि जो घोषणाएं मुख्यमंत्री ने 2015 में बावल में की थी वो सभी घोषणाएं पूरी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि उनमें से केवल एम्स की घोषणा क़ानूनी अडचन कि वजह से पूरी नहीं पाई है. लेकिन अब वो घोषणा भी पूरी होने जा रही है. नए वर्ष के पहले महीने में शायद प्रधानमंत्री के हाथों माजरा में एम्स की आधारशिला रखी जा सकती है.

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने किसान आन्दोलन पर कहा कि किसान नेताओं कि मांग समय समय पर बदलती रही है. किसान नेताओं ने भोलेभाले किसानों को गुमराह किया है. लेकिन फिर भी देशहित में रोजाना हो रहे नुकसान को देखते हुए प्रधानमंत्री ने कानून वापिस लेने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि किसान आन्दोलन से काफी लोगों का नुकसान हुआ है. इसलिए किसानों को अब आंदोलन खत्म कर देना चाहिए.

आपको बता दें की दिल्ली –जयपुर हाइवे स्थित राजस्थान हरियाणा बॉर्डर किसान आन्दोलन के कारण बंद है. जिसकी वजह से भारी वाहन आसपास के गाँव से होकर गुजर रहे है. और सड़के पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. डॉ बनवारी लाल ने कहा कि बावल की सडकों को दौबारा बनाया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments