RMP और BMS डॉक्टर्स के कार्य की तारीफ कर विधायक चिरंजीव राव ने ब्लैक फंगस का मुफ्त ईलाज करने की मांग की

RMP और BMS डॉक्टर्स के कार्य की तारीफ कर विधायक चिरंजीव राव ने ब्लैक फंगस का मुफ्त ईलाज करने की मांग की I
रेवाडी। विधायक चिरंजीव राव ने कहा है कि कोरोना संकट से जूझ रही स्वास्थ्य व्यवस्था ने बेशक सरकार की पोल खोल दी हो लेकिन आरएमपी और बीएएमएस डाक्टर्स ने सभी का दिल जीत लिया है। कोरोना की दूसरी लहर में जिस तरह से संक्रमित केस बढ रहे थे सभी के हाथ-पैर फूल गए थे।
सरकारी अस्पताल तो दूर की बात है निजी अस्पतालों में बेड नही थे और ऑक्सीजन की कमी ने भी कई लोगों की जाने लीं। लेकिन उस समय किसी ने ध्यान दिया हो तो हमारे बीएएमएस और आरएमपी डाक्टर्स ने हिम्मत नही हारी। जब निजी अस्पतालों में हाहाकार मचा हुआ था और निजी अस्पतालों में तो ओपीडी भी बंद कर दी गई थी, उस समय लाखों लोगों की जान हमारे बीएएमएस और आरएमपी डाक्टर्स ने बचाई। इसलिए सरकार को हमारे बीएएसएस और आरएमपी डाक्टर्स को सम्मानित करना चाहिए।
विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए उपरोक्त डाक्टर्स ने अपनी जान को पूर्णत जोखिम में डाला। इतना ही नही लोगों को जाररूक करने के लिए ये डाक्टर्स सडकों पर भी उतरे हैं। यदि हमारे आरएमपी और बीएएमएस डाक्टर्स उस समय जनता का साथ नही देते तो लाखों लोगों को अपनी जान गंवानी पडती।
यादव ने कहा कि उसी समय पर वायरल फीवर ने भी कोहराम मचा रखा था। अस्पतालों में जगह नही थी और ओपीडी बंद थी। उस कठिन परिस्थिति में हमारे आरएमपी और बीएएमएस डाक्टर्स ने जो काम किया है वह अनमोल है। इसलिए सरकार को इस तरफ ध्यान देकर आरएमपी और बीएएमएस डाक्टर्स को सम्मानित करना चाहिए।
दूसरी तरफ ब्लैक फंगस को हल्के में लेने की गलती सरकार न करें। क्योंकि कोरोना की लहर आने से पहले भी विपक्ष द्वारा सरकार को चेताया गया था लेकिन सरकार ने इस तरफ ध्यान नही दिया, नतीजन कोरोना को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया था। इसी तरह से अब ब्लैक फंगस ने अपने पैर जमाने शुरू कर दिए हैं। इसलिए सरकार को बिना देरी किए इसकी पूर्णत तैयारी कर लेनी चाहिए। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि ब्लैक फंगस तो बहुत मंहगी बिमारी है इसका तो उपचार भी बहूत मंहगा है, दवाईयां बहुत मंहगी हैं। इसलिए सरकार को ब्लैक फंगस को ईलाज निशुल्क करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: