बड़ा हादसा टला , केबल बाजार में कार की टक्कर से गिरा बिजली ट्रांसफॉर्मर

बड़ा हादसा टला , केबल बाजार में कार की टक्कर से गिरा बिजली ट्रांसफॉर्मर |

रेवाड़ी में कार चालक की लापरवाही के कारण बड़ा हादसा होते –होते टल गया है ..गनीमत रही कि इस हादसे में केवल बिजली के दो ट्रांसफॉर्मर और बिजली के पोल टूट कर ही रह गए ..वरना यहाँ लोगों की जान भी जा सकती थी . ये तस्वीर रेवाड़ी शहर के केबल बाजार की है .. जहाँ बीती रात एक कार चालक ने बिजली के ट्रांसफॉर्मर को टक्कर मार दी.. ये टक्कर कितनी भयंकर थी उसका अंदाजा आप मौके की तस्वीरों को देख कर लगा सकते है .

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद ये कार तेज गति से इस गली निकल रही थी.. दिन में तो इस बाजार में काफी भीड़ रहती है ..लेकिन रात को बाजार खाली था ..जहाँ कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और उसने बिजली के ट्रांसफॉर्मर के पोल में टक्कर मार दी.. टक्कर लगते ही दोनों बिजली के ट्रांसफार्मर के पोल टूट गए और जमीन पर आ गिरे , तार खींचने से एक और पोल भी टूट गया ..

और स्थानियों लोगों में हडकंप मच गया. इस हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया …वहीँ सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक़ कार की स्पीड ज्यादा थी ..जिसने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी फिर बिजली के पोल से कार टकरा गई . वहीँ पुलिस का कहना है कि 11 हजार वाल्ट की लाइन की तुरंत कटवाकर प्रशासन को सुचना दी गई है . और मामले की जाँच के बाद आगामी कार्रवाई की जायेगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: