Rewari Crime News: त्यौहार के दिन 3 हत्या की वारदातों से रेवाड़ी में दहशत

0
3
rewari crime news

Rewari Crime News: पहली घटना गाँव गिन्दोखर की है। जहाँ गिन्दोखर गाँव के ही रहने वाले मामन नाम के एक व्यक्ति का शव गाँव के पास ही सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला है। अज्ञात लोगों ने मामन की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालाँकि आरोपियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

 

दूसरी घटना शहर के दिल्ली रोड़ स्थित धारुहेड़ा चुंगी की है। यहाँ पर गली-सड़ी हालत में एक शख्स का शव पड़ा हुआ मिला है। मृतक कौन है इसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। लेकिन शव को देखकर लगता है कि किसी ने गला घोटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। क्योंकि गले में और हाथ –पैर को चादर की रस्सी बनाकर बांधा हुआ था। इस मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर शव की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिये है।

 

इसके अलावा तीसरी घटना धारुहेड़ा की है। यहाँ घरेलू कलह में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक यूपी के बदायूँ जिले का रहने वाला बबलू खान अपनी पत्नी फातिमा खान और बच्चों के साथ धारुहेड़ा की सैनी कॉलोनी में रहता था।

पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद पति ने पत्नी की पहले चुन्नी से गला घोटकर हत्या का प्रयास किया फिर चाकू से गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

एक ही दिन में हुई तीन हत्याओं से जिले में दहशत का मौहोल है। एक मामले में तो पुलिस हत्या की वजह घरेलू कलह सामने आई है। जबकि बाकी दो हत्या केस में पुलिस जांच कर रही है कि हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या वजह रही।