रेवाड़ी में आग का तांडव, पेंट कंपनी के वेयरहाउस में आग ने मचाई तबाही

0
3
रेवाड़ी में आग का तांडव, पेंट कंपनी के वेयरहाउस में आग ने मचा

रेवाड़ी में आग का तांडव, वेयरहाउस में आग ने मचाई तबाही

रेवाड़ी में बीती रात आग का तांडव देखने को मिला । जहां एक पेंट कंपनी के वेयरहाउस में आग ने तबाही मचाई । आग कितनी भयंकर थी उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रात करीबन 12 बजे वेयरहाउस में आग लगी थी और सुबह तक आग लगी हुई थी। आग पर काबू पाने के लिए रेवाड़ी सहित आसपास के जिलों की दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया।

 

पेंट कंपनी के वेयर हाउस में लगी आग

दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित रोलियावास गाँव के पास एक पेंट कंपनी ने वेयरहाउस बनाया हुआ है। जिस वेयरहाउस में अचानक आग लग गई। कुछ पल में ही आग तेजी से फैल गई। आग की लपटों और धुआँ के गुबारों को देखकर हर कोई तंग रह गया। आग लगने से कितना नुकसान हुआ और आग लगने के क्या कारण रहें इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन इतना जरूर है कि आग के कारण वेयरहाउस फिलकुल तबाह हो गया है।

आसपास के जिलों से बुलाई गई दमकल की गाडियाँ 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि रात 12 बजे उन्हे सूचना मिली थी। सूचना के बाद तुरंत वो मौके पर पहुँचे और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया गया। आग भीषण थी इसलिए रेवाड़ी सहित आस-पास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए बुलाया गया। सुबह 9 बजे तक भी आग लगी हुई थी।

 

फायर ओफिसर ने कहा कि पेंट के बड़े ड्रम होने के कारण और टीनशेड के नीचे आग लगे होने के कारण अभी पूरी तरह से आग पर काबू नहीं पाया गया है। बुल्डोजर की मदद से मलबे को हटाकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया जायेगा।