Home रेवाड़ी Haryana Raodways चलती बस में महिला से बदसलूकी, युवक ने चाकू दिखा...

Haryana Raodways चलती बस में महिला से बदसलूकी, युवक ने चाकू दिखा सावरियों को धमकाया, परिचालक ने आरोपी को किया काबू

122
0
Haryana Raodways

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर चलती Haryana Raodways की बस में एक युवक ने महिला के साथ बदसलूकी की और सवारियों को चाकू दिखाकर धमकाया। जैसे ही बस कंडेक्टर ने युवक की हरकत को देखा तो युवक को काबू किया गया और पुलिस को कॉल किया गया । जिसके बाद साल्हावास कट के पास बस को रोक कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक Haryana Raodways की बस जयपुर से सवारी लेकर दिल्ली की तरफ रवाना हुई थी। बहरोड़ से एक युवक बस में सवार हुआ । परिचालक ने नोटिस किया कि वहीं युवक कई बार सीट बदल रहा है। थोड़ी देर बाद ही पता चला कि युवक ने चाकू निकाल लिया।

 

बस में सवार महिला सवारी ने बताया कि एक युवक अगली सीट छोडकर उसके पास आ बैठा, और महिला के साथ बदसलूकी की। यात्रियों ने विरोध किया तो युवक ने चाकू निकाल लिया। जिसके बाद कंडक्टर सुनील और एक अन्य सवारी ने मिलकर आरोपी को बस में ही दबोच लिया।

उसके हाथ से चाकू भी छीन लिया और ड्राइवर ने साल्हावास कट के समीप एक होटल पर बस को रोक दिया। इसी बीच किसी ने डॉयल-112 पर सूचना दे दी। सूचना के पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही उससे मिले चाकू को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।