Crime News: दामाद ने कराई थी ससुर की हत्या, 7 नवंबर को गोली मारकर की गई थी हत्या

0
2
crime news

Crime News : 7 नवंबर को हुये फोटोग्राफर मोहनलाल मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा करते हुये दीपक यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक के दामाद ने ही ससुर की हत्या कराई थी। आरोपी दामाद एसएसबी में नौकरी करता है। जिसने अपने गाँव के ही रहने वाले दीपक को पैसे का लालच देकर वारदात को अंजाम दिलाया था।

 

बता दें कि 7 नवंबर को शहर के बाईपास स्थित कालूवास फ्लाईओवर के नीचे ढ़ानी सुंदरोज निवासी  40 वर्षीय फोटोग्राफर मोहन का शव मिला था। इस मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पोस्टमार्टम में सामने आया था कि दो गोलियां मारकर मोहनलाल की हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस अपनी जांच करते करते इसरोदा निवासी दीपक यादव तक पहुंची। जिसके बाद दीपक यादव ने हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया।

यहाँ आपको बता दें कि मृतक मोहनलाल की बेटी की शादी राजस्थान के इसरोदा निवासी रामजस के साथ हुई थी। दामाद और ससुर के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े के चलते दामाद रामजस ने ससुर की हत्या की योजना बनाई थी। रामजस खुद एसएसबी में नौकरी करता है। इसलिए हत्या की वारदात को अंजाम दिलाने के लिए दामाद रामजस ने अपने ही गाँव के दीपक यादव को पैसे का लालच दिया था। जिसके बाद दीपक ने वारदात को अंजाम दिया।

 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी दीपक को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है। जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा। ताकि सभी सवालों के जवाब के लिए आरोपी से पूछताछ की जा सकें। डीएसपी संजीव बल्हारा ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है।