Home शिक्षा Rewari में पहली बार Bagless School की शुरुआत

Rewari में पहली बार Bagless School की शुरुआत

223
0
rewari bagless school

अगर आप चाहते है कि आपका बच्चा स्कूल जाते वक्त बैग का बोझ ना ढोये, अगर आप चाहते है कि आपके बच्चे का स्कूल का काम स्कूल में ही खत्म हो जाएँ और घर पर वो परिवार के साथ समय बिताये, तो रेवाड़ी के इस स्कूल की वीडियो को आप पूरा देखें, क्योंकि रेवाड़ी-नारनौल रोड़ कानुका मोड़ पर स्थित जेआरएम इंटरनेशनल स्कूल इस क्षेत्र में पहली बार Bagless, No Homework का कांसेप्ट लेकर आया है। जहाँ बच्चे की पढ़ाई से लेकर खाने-पीने और खेलने जैसे सभी बातों को ध्यान में रखा जायेगा।

बता दें कि करीबन 30 वर्षों से JRM Group शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रहा है। 3 मार्च को ही रेवाड़ी में JRM International School का शुभारंभ किया गया है। स्कूल की चेयरपर्सन अंजू रुपेला ने बताया कि काफी वर्षों से वे जेआरएम पब्लिक स्कूल चला रहे है। जहाँ उन्होने नोटिस किया कि बच्चों को Bagless और No Homework की जरूरत है।

जिसके बाद अब आधुनिक सुविधाओं के साथ जेआरएम इंटरनेशनल स्कूल में Bagless और No Homework को ध्यान में रखते हुये स्कूल में क्लास लगाई जा रही है। स्कूल की चेयरपर्सन अंजू रुपेला से जानेंगे कि बैगलैस और नो होम वर्क कि जरूरत क्यों पड़ी, लेकिन उससे पहले कुछ अभिभावकों को सुनिए , जिन्होने Bagless और No Homework के कांसेप्ट को देखकर अपने बच्चों का एडमिशन जेआरएम इंटरनेशनल स्कूल में कराया है।