Home हरियाणा नीट टॉपर छात्रा तनिष्का का गाँव पहुँचने पर हुआ भव्य स्वागत

नीट टॉपर छात्रा तनिष्का का गाँव पहुँचने पर हुआ भव्य स्वागत

5
0

नीट परीक्षा में पहली रैंक हांसिल करके इलाके और हरियाणा का नाम रोशन करने वाली छात्रा तनिष्का आज उनके गाँव पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया. जैसे ही तनिष्का महेद्रगढ़ जिले में पहुंची तो फुल मालाओं से तनिष्का का स्वागत किया गया. महेद्रगढ़ से बाछौद गाँव तक डीजे के साथ बाइक रैली निकालकर जश्न बनाया गया. आपको बता दें कि तनिष्का महेद्रगढ़ जिले के गाँव बाछौद रहने वाली है. जब नीट का रिजल्ट आया था तब वो राजस्थान के कोटा में थी. जिसक बाद आज वो अपने गाँव बाछौद पहुंची.

तनिष्का ने कहा कि डॉक्टर बनने के बाद जब वो सक्षम हो जायेगी तब जरूरतमंदों की मदद करेगी. तनिष्का का कहना है कि उसे पढ़ाई के लिए सभी सुविधाएं परिवार ने दी और वो कामयाब हो गई लेकिन काफी बच्चे ऐसे होते है जिन्हें सुविधाएं नहीं मिल पाती है, इसलिए सरकार को उस तरफ भी ध्यान देना चाहिए.

कामयाबी के साथ-साथ कुछ बच्चे ऐसे भी होते है तो असफल होने के कारण गलत कदम उठा लेते है. जिनको सन्देश देते हुए तनिष्का ने कहा कि नीट क्वालीफाई करना लाइफ का पार्ट है पूरी लाइफ नहीं है. इसलिए वो बच्चे हार ना मानकार उस फिल्ड में आगे बढे जिस फिल्ड में हो अच्छा कर सकते है.

आपको बता दें कि नीट के रिजल्ट में टॉप करने के बाद तनिष्का को हर कोई बधाई दे रहा है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी तनिष्का और उसके परिवार से फोन पर बातचीत करके बधाई दी थी.