Home रेवाड़ी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड का बयान, तिरंगे के ऊपर कांग्रेस को बोलने...

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड का बयान, तिरंगे के ऊपर कांग्रेस को बोलने का अधिकार नहीं

3
0

रेवाड़ी के कोसली में आज बीजेपी ने तिरंगा यात्रा निकाली. जिस यात्रा में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे और स्थानीय लोगों के साथ-साथ विधायक लक्ष्मण यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड मौजूद रहें. स्कूली बच्चे 750 मीटर लम्बे तिरंगे के साथ यात्रा में शामिल हुए.

 

कोसली में करीबन 5 किलोमीटर लम्बी तिरंगा यात्रा निकाली गई. जिस यात्रा का समापन शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजली अर्पित करके किया गया. कोसली पहुँचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसी तिरंगे को अपनी बपौती समझते थे. जिन्हें तिरंगे के बारे में कुछ बोलने का अधिकार नहीं है.

 

ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेसियों ने तो इतिहास में वो तारीख ही छुपा दी. जिस 30 दिसम्बर 1943 को नेता जी सुभाष चन्द्र बोस ने अंडमान निकोबार को आजाद करके तिरंगा फहराया था.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चमची मारने वाले लोग तो कहते थे कि इंडिया इज इंदिरा, इंदिरा इज इंडिया. कांग्रेस ने एयरपोर्ट के नाम भी राजीव गाँधी, इंदिरा गाँधी रख दिए थे. उन्हें इस से आगे कुछ नजर नहीं आता था लेकिन अटल जी और मोदी जी की सरकार ने महापुरुषों के नाम पर एयरपोर्ट के नाम बदले है.

ये भी पढ़े:  गोगा माड़ी मेले में युवती से छेड़छाड़ के बाद चले ईंट-पत्थर, 200 लोगों पर केस दर्ज https://rewariupdate.com/?p=22921