Home हरियाणा गोगा माड़ी मेले में युवती से छेड़छाड़ के बाद चले ईंट-पत्थर, 200...

गोगा माड़ी मेले में युवती से छेड़छाड़ के बाद चले ईंट-पत्थर, 200 लोगों पर केस दर्ज

4
0

मिली जानकारी के अनुसार अम्बाला जिले में लगने वाले गोगा माड़ी मेले में गांव बब्याल की युवती से छेड़छाड़ की गई जिसके बाद दो गुटों में विवाद बढ़ गया.वहीं पुलिस को सौंपी शिकायत में गोगा माड़ी कमेटी के प्रधान अनिल राणा ने बताया कि शनिवार रात्रि मेले के आखरी दिन डेहा कॉलोनी के युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी.

 

जिसके बाद उन्होंने युवक को तुरंत काबू कर लिया था और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. इसी बीच डेहा कॉलोनी वासियों की भीड़ आई और ईंट, रॉड, गुलेल, कुल्हाड़ी, लाठी व डंडो से हमला बोल दिया. इतना ही नहीं, हमलावरों ने फायरिंग भी की. विवाद बढ़ने के बाद गांव बब्याल में तनावपूर्ण माहौल है. भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

 

कमेटी के प्रधान ने पादरी पर भीड़ को उकसाने का लगाया आरोप

गोगा माड़ी कमेटी के प्रधान अनिल राणा ने आरोप लगाते हुए बताया कि कॉलोनी में रहने वाला पादरी भीड़ का नेतृत्व कर रहा था और वह भीड़ को जान से मारने की लिए उकसा रहा था. कमेटी के प्रधान ने बताया कि भीड़ ने शिवम राणा, सोमपाल, अमन गोयल, तेजपाल, रोहित राणा, विकास, विशाल को घायल कर दिया. इतना ही नहीं, भीड़ ने पुलिस कर्मचारियों पर भी हमला बोल दिया.

 

वहीं पुलिस ने आरोपी मान सिंह, हरनेक सिंह, सुखदेव सिंह, नेक सिंह, जसवंत सिंह, सुखदेव सिंह,क्रांति, पादरी, रामबीर, जुगनु, वरिंदी समेत 150 से 200 लोगों के खिलाफ धारा 148,149,332,353,323,186,506 व 307 के तहत केस दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी है.