Rewari Police : क्रेन ऑपरेटर मर्डर केस में पुलिस का खुलासा, सहकर्मी गिरफ़्तार

0
3
rewari police crime news

Rewari Police: रेवाड़ी के धारुहेड़ा इलाके में क्रेन ऑपरेटर मर्डर केस में रेवाड़ी पुलिस ने खुलासा करते हुये मृतक के सहकर्मी को गिरफ़्तार किया है। डीएसपी संजीव बल्हारा ने बताया कि सीआईए-2 धारूहेड़ा के इंचार्ज निरीक्षक सतेन्द्र कुमार की टीम यूपी के जिला फतेहपुर के गांव नया पुरवा हाल किरायेदार नारायण विहार आकेडा, (धारूहेड़ा) निवासी मनोज कुमार को गिरफ़्तार किया है।

 

शव के पास पड़ा मिला था टूटा हुआ मोबाइल फोन

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी जिले के धारुहेड़ा इलाके के गाँव गुर्जर घटाल की कर्ण कुंज कॉलोनी के पास खेतों में एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसके सिर व चेहरे पर पत्थर से चोट मारकर हत्या की हुई है। सूचना के बाद धारूहेड़ा सेक्टर -6 पुलिस मौके पर पहुँची। जहां शव के पास एक टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला।

 

हत्या की वारदात का पता लगाने के लिए मौके पर सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिन्गरप्रिट की टीमों को बुलवाकर निरिक्षण कराया गया। आसपास इलाके में पता किया गया तो पता चला कि मरने वाला व्यक्ति यूपी के जिला आजमगढ़ के गांव मेहमौनी हाल किरायेदार कर्ण कुंज कॉलोनी निवासी अमित है। जो एक कंपनी में क्रेन ऑपरेटर की नौकरी करता था।

सहकर्मी मनोज को किया गिरफ्तार

इस मामले में धारुहेड़ा सेक्टर छह पुलिस थाने में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। जिसके बाद जाँच के दौरान पुलिस को मृतक के सहकर्मी पर शक हुआ। शक के आधार पर पूछताछ की गई तो आरोपी मनोज कुमार ने हत्या की वारदात की पूरी कहानी पुलिस के सामने बयां कर दी।

 

क्रेन चलाने को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस पूछताछ में आरोपी मनोज कुमार ने बताया की वह भी मृतक अमित के साथ राजस्थान के औद्योगिक क्षेत्र भिवाड़ी उत्तम स्ट्रिप कंपनी में बतौर क्रेन ऑपरेटर काम करता था। शुक्रवार को कंपनी में काम करते समय उसकी मृतक अमित के साथ क्रेन पर ड्यूटी को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जो रात को ड्यूटी करने के बाद अपने कमरे पर आते समय उसने अमित को शराब पिलाई और फिर पत्थर से चोट मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।