Home खेल रोहतक में रेवाड़ी की मुस्कान ने जीता गोल्ड मेडल

रोहतक में रेवाड़ी की मुस्कान ने जीता गोल्ड मेडल

4
0

एथलेटिक्स फैडरेशन हरियाणा द्वारा राजीव गांधी खेल स्टेडियम रोहतक में आयोजित 2 दिवसीय “7वीं हरियाणा जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप” का रविवार को समापन हो गया । रविवार को रेवाड़ी के गांव बुडोली की मुस्कान सैन ने अंडर -14 आयु वर्ग में एथलेटिक्स “ट्राईथलोन” स्पर्धा में रेवाड़ी जिले का प्रतिनिधत्व करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया और सिल्वर मेडल करनाल की चाहत ने जीता ।

 

मुस्कान के गांव बुडोली पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया और उज्जवल भविष्य की कामना की। मुस्कान के कोच जितेंद्र सैन ने बताया कि ट्राईथलोन स्पर्धा में 60मीटर दौड़, लॉन्ग जंप और बॉल थ्रो तीन इवेंट्स होते है जिनमें मुस्कान सैन ने 1581 प्वाइंट अर्जित किए।

कोच जितेंद्र सैन और अनिल डीपीई ने बताया कि मुस्कान सैन अब 2 सितंबर को करनाल में आयोजित नॉर्थ जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेगी। इससे पहले भी मुस्कान स्कूली गेम में अंडर -11 आयुवर्ग में 400 मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीत चुकी है. मुस्कान के पिता नरेंद्र कुमार और माता रजनीबाला ने इसे जिले रेवाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है और कहा है कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है.

rewari 1

मुस्कान वर्तमान में मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई , सोनीपत में 8वीं कक्षा की छात्रा है. स्पोर्ट्स स्कूल राई के एथलेटिक्स कोच सरदार  दिलबाग सिंह का इस उपलब्धि में विशेष योगदान रहा । सरदार दिलबाग सिंह के मार्गदर्शन में मुस्कान सुबह शाम मेहनत करती थी। इस मौके पर दिलपत,  सतीश कुमार, पवन कुमार, चिमनलाल, संतोष देवी,  मास्टर सुनील, हवलदार बिजेंद्र, राजकुमार,सतेंद्र, राहुल,और विनीत आदि गणमान्य मौजूद रहें।