Home वायरल न्यूज Viral Video: बीजेपी नेता और विधायक के बीच चलती मीटिंग में ही...

Viral Video: बीजेपी नेता और विधायक के बीच चलती मीटिंग में ही चले लात-घूंसे,देखे विडियो

12
0

बताया जा रहा है की यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद मुरादाबाद मंडल की समीक्षा बैठक के लिए सर्किट हाउस पहुंचे थे. इसी बीच ये दोनों नेता मंत्री के सामने ही गाली-गलौज और मार-पिटाई शुरू कर दी.

 

 

बैठक में मौजूद महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा महानगर अध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारी के सामने हुआ. मनमोहन सैनी का आरोप है कि इस विवाद के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने सर्किट हाउस के दूसरे कमरे में उन पर हमला कर दिया और लात-घूंसों से उन्हें मारा-पीटा गया. उन्होंने कहा कि वो अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत थाने में करेंगे.

viral video

 

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ सभी पार्टियों सपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. सपा ने इस वायरल वीडियो पर ट्वीट करके लिखा, धत्त तेरी, लत्त तेरी, हट्ट तेरी, लात घूंसे और जूतम पैजार करते भाजपाई देखिए, ये राजकोष की बंदरबांट हेतु इकट्ठा हुए पार्टी विद डिफरेंस वाले भाजपाई हैं जो कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के सामने बाहें चढ़ाकर अपने जूतम पैजार शक्ति का प्रदर्शन कर रहे, यही तो इनका असली चेहरा है! इसके साथ ही अन्य विपक्षी पार्टियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है.

 

यहाँ देखे पूरी वीडियो :https://twitter.com/MediaCellSP/status/1535161985780039680?t=urNGd6nZMJ6OKh0lUHf8JQ&s=19