Home हरियाणा पानी को तरस रही छात्राएं , ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन

पानी को तरस रही छात्राएं , ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन

9
0

पानी को तरस रही छात्राएं , ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रेवाड़ी द्वारा राजकीय कन्या महाविद्यालय सेक्टर 18 में छात्राओं हितों की मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर कर ज्ञापन सौंपा .

ज्ञापन में मुख्य मांगे थी-:

  • 1. छात्रावास को तुरंत प्रभाव के साथ खोला जाए।
  • 2. आंतरिक मूल्यांकन की सूची सभी डिपार्टमेंट द्वारा प्रकाशित करने का नोटिस जारी किया जाए ।
  • 3. जिन कोर्सेज की प्रैक्टिकल नहीं ली जा रही उनको तुरंत प्रभाव से कराया जाए ।
  • 4.बिना प्रैक्टिकल कराएं विद्यार्थियों को प्रैक्टिकल पेपर देने के लिए बाधित ना किया जाए ।
  • 5. साफ पीने योग्य पानी सभी विद्यार्थियों को उपलब्ध कराया जाए वह वॉशरूम की हालत को सुधारा जाए । कॉलेज प्रशासन ने सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया व मौके पर ही पानी की समस्या को देखते हुए पानी के कैंपर की व्यवस्था की गई।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रेवाड़ी के नगर मंत्री सागर यादव ने बताया कि महाविद्यालय में इन सभी मूलभूत सुविधाओं का होना आवश्यक है । उन्होंने बताया कि महाविद्यालय में डाउट क्लासेज लगना शुरू हो गई है तो सभी विद्यार्थियों के लिए स्वच्छ पानी की व्यवस्था की जाए । प्रांत मीडिया संयोजक सौरभ यादव ने बताया कि इस विषय पर अभाविप पहले भी कई बार ज्ञापन सौंप चुकी है परंतु महाविद्यालय प्रशासन की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया । इस मौके पर नगर सह मंत्री दीक्षा यादव , सेवार्थ विद्यार्थी जिला संयोजक योगेश भारद्वाज, कपिल नगर सह मंत्री हर्षा , राष्ट्रीय कला मंच नगर संयोजिका सेजल, दिशा, काजल राजपूत, मनजीत कौर, अंजलि , भूमिका, ज्योति व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।