Home पुलिस Motorcycle theft gang: रेवाड़ी पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाईकिल चोर गिरोह के 1...

Motorcycle theft gang: रेवाड़ी पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाईकिल चोर गिरोह के 1 मुख्य सरगना को किया गिरफ्तार

31
0
Motorcycle theft gang

Motorcycle theft gang: उप पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी संजीव बल्हारा ने अपराध शाखा-I रेवाड़ी में पत्रकार वार्ता में बताया कि रेवाड़ी पुलिस द्वारा वाहन चोरी को रोकने व आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक सितंबर से 30 सितंबर तक एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। जो अपराध शाखा-I रेवाड़ी की टीम ने बाइक चोर गिरोह के एक मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किया गया आरोपी दिलबाग उर्फ बागी गांव फुंटाकी जिला डिंग राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में अलग-अलग जगहों से चोरी की गई 15 बाइक बरामद की है। आरोपी के गिरोह के अन्य सदस्य जो रेवाड़ी के अतिरिक्त जिला महेंद्रगढ़, गुरुग्राम और दिल्ली में भी सक्रिय है जिनके बारे में भी पुलिस को जानकारी मिली है। बरामद हुई बाइक में से रेवाड़ी से आठ, गुरुग्राम से तीन, दिल्ली से दो व महेंद्रगढ़ से एक बाइक चोरी की हुई है।

पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत मे पेश कर उचित पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और उसके अन्य साथियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी के साथियों की गिरफ्तारी के बाद बाइक चोरी की ओर भी वारदात का खुलासा होने की संभावना है। रेवाड़ी पुलिस लगातार वाहन चोरी करने वालों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही कर रही है।