Home राष्ट्रीय शातिर चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

शातिर चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

10
0

शातिर चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

शातिर चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरऍफ़ ट्रांसमीटर और सर्किट ब्रेकिंग डिवाइस की मदद से करते थे चोरी |

रेवाड़ी पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्यों को काबू किया है. जिनसे चोरी के तीन वाहन और एक हथियार पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े से चोर पहले आरऍफ़ ट्रांसमीटर से गाडी में जीपीस चैक करते थे और फिर ड्रील मशीने से लॉक तोड़कर गाड़ी के की लोकिंग सिस्टम को सर्किट ब्रेकिंग डिवाइस से ब्रेक करके 5 मिनट में कार चोरी करके फरार हो जाते थे . पिछले एक महीने से ये गिरोह रेवाड़ी पुलिस की रडार पर था. जो अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

रेवाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े इस वाहन चोर गिरोह ने रेवाड़ी पुलिस की  नाक में दम किया हुआ था . जिसने एक दो दिन बल्कि जिले से कुछ समय में ही आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया था . और लगातार पुलिस की टीमें इस वाहन चोर गिरोह को दबोचने की कोशिशों में लगी थी .  पुलिस के मुताबिक़ ये स्मार्ट चोर गिरोह है …जो बड़े शातिर तरीके से वाहन चोरी की  वारदातों को अंजाम देता था . खास बात ये कि डिमांड के मुताबिक ही ये गिरोह वाहनों की चोरी किया करता था . लेकिन अब ये गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है .. हालांकि जिस शख्स से इस गिरोह को वाहनों की डिमांड मिलती थी वो अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है . पुलिस ने इस गिरोह के जिन पांच सदस्यों को काबू किया है उसमें एक रेवाड़ी से , और चार आरोपी राजस्थान के अलवर और भरतपुर के रहने वाले है .

youtube

आपको बता दें कि बुधवार रात को इस चोर गिरोह ने गुरुग्राम के पटौदी से एक बुलेट बाइक और एक ट्रेक्टर चोरी किया था , और रेवाड़ी पुलिस पहले से इस गिरोह के पीछे लगी थी, जिन्हें रेवाड़ी दिल्ली रोड़ से पुलिस ने काबू कर लिया , जिनके पास से एक बाइक ,एक ट्रेक्टर के आलावा चोरी की ब्रेजा गाड़ी भी बरामद की गई है . DSP अमित भाटिया ने बताया कि सभी आरोपियों को जिला अदालत में पेश करके चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि और वारदातों के बार में भी पूछताछ की जा सके और चोरी के सभी वाहनों की बरामदगी के साथ साथ इन चोरी के वाहनों को खरीदने वाले मुख्यआरोपी तक भी पहुंचा जा सकें .