Home रेवाड़ी हैरान करने वाली ठगी की वारदात, महिला ने खुद ही ...

हैरान करने वाली ठगी की वारदात, महिला ने खुद ही उतारकर दिये गहने

13
0
rewari fraud news

रेवाड़ी से ठगी करने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अंजान शातिर ठगों ने एक महिला स्कूल प्रिंसिपल से रास्ता पुछने के बहाने बातचीत शुरू की और पलभर में महिला ने अपना पर्स , मोबाइल और गहने उतारकर ठग के हवाले कर दिया। महिला जबतक समझ पाती कि क्या हुआ है। तबतक ठग मौके से फरार हो चुके थे।

 

जानकारी के मुताबिक गंगा देवी नाम की महिला एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है। आज दोपहर में जब वो सेक्टर तीन की मार्किट में आई हुई थी। तभी दो अंजान शख्स महिला के सामने आ गए और किसी के घर का पता पुछ्ने लगे, जिसके बाद ठगों ने कहा कि वे हरिद्वार से आयें है उनकी मदद कर दो,  इसी दौरान ठग ने सम्मोहित कर लिया।

जिसके बाद महिला ने खुद पे खुद अपना पर्स , मोबाइल फोन और गहने उतारकर ठग के हवाले कर दिये। महिला ने कहा कि ठग इससे 4 सोने की चूड़िया, दो अंगूठी, कान की बालियाँ , पर्स और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

 

कुछ मिनट बाद महिला को अहसास हुआ कि उसने ये क्या किया। जिसके बाद महिला ने किसी से मदद मांगी और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद सेक्टर तीन चौकी से पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस शिकायत के आधार पर आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। जिससे कि आरोपियों तक पहुँचने में मदद मिल सकें।