Home रेवाड़ी वेब सीरीज कॉलेज काण्ड मन में नजर आयेंगे रेवाड़ी के कुलदीप शर्मा

वेब सीरीज कॉलेज काण्ड मन में नजर आयेंगे रेवाड़ी के कुलदीप शर्मा

6
0

कॉलेज क्राइम इन्वेस्टिगेटिंग पर आधारित कॉलेज काण्ड वेब सीरीज़ 19 सितम्बर को स्टेज एप पर लाँच होने जा रही है. जो वेब सीरीज़ हरियाणवी बोली के साथ-साथ हरियाणा के कॉलेजों में अपराध रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों पर आधारित है. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा पुलिस इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर के रूप में नजर आयेंगे. वहीँ रेवाड़ी के बलियर खुर्द गाँव के रहने वाले कुलदीप शर्मा, संजू यादव के नाम से कॉलेज के बिगड़ेल छात्रों के रूप में नजर आयेंगे. कुछ दिन पहले इस वेब सीरीज के ट्रेलर को लाँच कर दिया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि इस वेब सीरिज की स्टोरी को कनीना के रहने वाले प्रवेश राजपूत ने लिखा है. जिनका कहना है कि हरियाणा कि ये पहली ऐसी वेब सीरीज है. जो क्राइम इन्वेस्टिगेटिंग पर आधारित है. जिस वेब सीरीज में हरियाणा के 45 लोगों ने एक तरह से लीड रोल किया है. क्योंकि वेब सीरीज में हर किरदार की कहानी बेहद खास है.

प्रिंसिपल के मर्डर पर कॉलेज काण्ड की कहानी

स्टोरी के लेखक प्रवेश राजपूत ने कहा कि इस कहानी में कॉलेज प्रिंसिपल का मर्डर हो जाता है. और इस मर्डर की जाँच करने के लिए अभिनेता यशपाल शर्मा की पुलिस अधिकारी के तौर पर एंट्री होती है. जाँच के दौरान शक की सुई के दायरें में कॉलेज के छात्र , स्टाफ, यहाँ तक की वार्डन भी शामिल होते है. इस दौरान कॉलेज लाइफ के साथ-साथ हो रहे अपराध को दर्शया गया है. जैसे की कॉलेज में रैगिंग, नशा, सुसाइड और पेपर लिक जैसे मामलों को छात्रों की लाइफ के साथ फिल्माया गया है.