Home रेवाड़ी सतीश यादव ने भी साधा राव इन्द्रजीत पर निशाना, कहा बेटी के...

सतीश यादव ने भी साधा राव इन्द्रजीत पर निशाना, कहा बेटी के राजनीतिक भविष्य के लिए

3
0

पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने कहा कि सांसद राव इंद्रजीत सिंह क्षेत्र के बड़े नुमाइंदे हैं और 40 सालों से सत्ता में हैं। जनता की बदौलत आज वह बड़े नेता है और कांग्रेस छोड़कर भाजपा मे आए लगातार दो योजना से केंद्र में मंत्री भी बने हुए हैं। केंद्र मे मंत्री और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

ऐसे समय में दोनों जगह सरकारें होने के बावजूद राव इंद्रजीत सिंह को अहीरवाल की जनता से ताकत मांग कर जनता को गुमराह करने की नौटंकी कर रहे है जबकि इसके पीछे का मकसद यह है कि राव इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी को टिकट दिलवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पर दबाव बनाने की राजनीति कर रहे हैं।

राव बेटी का मोह छोड़कर करे जनता की भलाई

सतीश यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह अहीरवाल के इतने हितैषी है तो उनको अपनी बेटी का मोह छोड़कर अहीरवाल के अन्य नेताओं को भी एक जुट करने की बात करनी चाहिए न कि जयचंद जैसे शब्द इस्तेमाल करके द्वेष पैदा करने का काम करना चाहिए। इस तरह की ओछी शब्दावली सांसद के लिए शोभा नही देती है। सतीश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी टिकट काटने की बात कहकर राव को घर बैठाने का काम कर दिया है अब राव इंदरजीत सिंह का फर्ज बनता है कि वह क्षेत्र के अन्य युवाओं को दिशा निर्देश देते हुए राजनिति मे आगे लाने का मौका देने का काम करें न कि अपनी बेटी को टिकट दिलवाने की बात करें ।

राव रेवाड़ी नगर परिषद में भ्रष्टाचार  से जनता को दिलवाए राहत

सतीश यादव ने कहा कि सांसद इंद्रजीत सिंह जयचंद जैसे शब्दों के क्षेत्र को बांटने के बजाए क्षेत्र के विकास पर ध्यान दें। धारूहेड़ा में भिवाड़ी राजस्थान की ओर से आने वाले केमिकल युक्त पानी को रोकने का प्रबंध करें। रेवाड़ी नगर परिषद में जिस तरह से भ्रष्टाचार का खुला नाच चल रहा है उससे जनता को राहत दिलवाए। आज नगर परिषद में प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर लोगों को चक्कर काटने पड़ते हैं उनको घूस देनी पड़ती है जब जाकर प्रॉपर्टी आईडी बन पाती है।

 

इसी प्रकार सड़कों पर घूमते बेसहारा गाय बैल आम आदमी के जीवन के लिए खतरा बन गए हैं। लंबे-लंबे दावे करने वाली नगर परिषद चेयर पर्सन और राव इंदरजीत सिंह रेवाड़ी की जनता को गंदगी के साम्राज्य से मुक्त करवाए। सड़के टूटी है जगह-जगह जलभराव में मच्छर पैदा हो रहे हैं बीमारिया फैल रही है।