Home पुलिस नकदी, मोबाइल व सोने की चेन छिनने के मामले में पांच आरोपी...

नकदी, मोबाइल व सोने की चेन छिनने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

12
0

नकदी, मोबाइल व सोने की चेन छिनने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

थाना कोसली पुलिस ने दुकानदार के साथ मारपीट करके नकदी, मोबाइल व सोने की चेन छीनकर ले जाने के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव झाल निवासी गुलाब, कोसली के शिव कॉलोनी निवासी दीपक, गाँव ढोकिया निवासी रघु उर्फ रिंकू, गाँव सहारनवास निवासी बलवान उर्फ कैरा, कोसली निवासी अजय के रूप में हुई है।

 

जांचकर्ता ने बताया कि कोसली की विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी राम भगत उर्फ लालाराम ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताय कि मैंने भाकली (कोसली) बस स्टैण्ड पर मिठाई की दुकान की हुई है। बुधवार की शाम को मैं दुकान बंद करके अपनी जेब में दुकान का कैश लेकर घर की ओर आ रहा था। जब मैं लोहिया की दुकान के सामने पहुंचा तो चार लड़के मोटरसाईकिल व स्कूटी पर सवार होकर आए जो अपने हाथ में डंडे लिए हुए थे। उन्होंने मुझे पीछे से डंडे मारे। डंडो की चोट से मैं लड़खड़ा कर गिर गया। इसके बाद उन्होंने मेरी जेब में रखे 44500/- रूपए, मेरा मोबाइल फोन व मेरे गले सोने की चेन छीन ली और अपनी मोटरसाइकिल व स्कूटी पर भाग गए। उनमे से एक का नाम दीपक व दूसरे का नाम गुलाब कहकर पुकार रहे थे।

 

पुलिस ने रामभगत की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों गुलाब, दीपक, रघु उर्फ रिंकू, बलवान उर्फ कैरा व अजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन तथा वारदात में इस्तेमाल की मोटरसाईकिल व स्कूटी बरामद कर ली हैं। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।