Home रेवाड़ी CM public dialogue : मुख्यमंत्री 29 जुलाई को जड़थल, संगवाड़ी व धारूहेड़ा...

CM public dialogue : मुख्यमंत्री 29 जुलाई को जड़थल, संगवाड़ी व धारूहेड़ा में करेंगे जन संवाद कार्यक्रम

16
0
CM public dialogue program

CM public dialogue program: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार 29 जुलाई को गांव जड़थल, संगवाड़ी व धारूहेड़ा में जनता से सीधा संवाद करते हुए रूबरू होंगे। डीसी मोहम्मद इमरान रजा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के तीन दिवसीय जन संवाद कार्यक्रम के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में कार्य कर रहा है। प्रशासन की ओर से जन संवाद कार्यक्रम के मद्देनजर व्यापक स्तर पर तैयारियां व प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वे स्वयं जन संवाद कार्यक्रम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं तथा अधिकारियों से अपडेट ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जन संवाद कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक चौबंद है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री 28 से 30 जुलाई तक अपने तीन दिवसीय जन संवाद कार्यक्रम के तहत रेवाड़ी व बावल विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में आमजन की समस्याओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए आम जनमानस से सीधा संवाद कर रहे हैं।

इस प्रकार रहेगा 29 व 30 का CM public dialogue program :

डीसी इमरान रजा ने बताया कि मुख्यमंत्री शनिवार 29 जुलाई को जन संवाद कार्यक्रम के दूसरे दिन बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव जड़थल स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से जन संवाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे। इसके उपरांत रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव संगवाड़ी में पंचायती जमीन पर व धारूहेड़ा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जन संवाद करते हुए जनता की समस्याएं सुनेंगे और उनसे सरकार की नीतियों बारे फीडबैक लेंगे।

मुख्यमंत्री जनसंवाद कार्यक्रम के तीसरे दिन रविवार 30 जुलाई को रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव गंगायचा अहीर के राजकीय मिडल स्कूल में और बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव मामडिय़ा आसमपुर स्थित गोपाल कृष्ण गौशाला में जन संवाद कार्यक्रम में आमजन से जुड़ते हुए सीधा संवाद करेंगे।