Home रेवाड़ी बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

2
0

जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में गांव धरचाना निवासी जलेसिंह ने बताया कि 30 जून को उनके परिवार में रिटायरमेंट का कार्यक्रम था। इस दौरान गांव की चौपाल के पास बने चबूतरे पर कुछ युवक बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ युवक तेज-तेज हंसने लगे तो उनके भाई धर्मवीर ने युवकों को धमका दिया और कहा कि सभी अपने घर चले जाओ। आरोप है कि इसके बाद कुछ युवक तो चले गए लेकिन एक युवक इस बात को लेकर बहस करने लगा।

 

मामला अधिक बढ़ने के बाद उनके परिवार के युवकों ने भी उस युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी लगातार झगड़ा करने पर उतारू होता गया। तत्पश्चात आरोपी ने फोन करके अपने परिवार और दोस्तों को भी बुला लिया। आरोप है कि वहां पहुंचे युवकों ने जिलेसिंह के साथ उनके भाई छज्जू सिंह पर किसी नुकीली वस्तु से हमला कर दिया। घटना में दोनों घायल हो गए। परिवार के लोगों ने दोनों को बावल सीएचसी में पहुंचाया।

 

यहां से दोनों को रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान 1 जुलाई को छज्जू सिंह की मौत हो गई। तत्पश्चात पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव धरचाना निवासी प्रीत उर्फ गोलू, बीकी, संदीप, साइल, पवन, तेजसिंह, जयपाल और प्रवीण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने मंगलवार को मामले में एक आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

ये भी पढ़े : सस्ता सामान बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार https://rewariupdate.com/?p=21663