Home रेवाड़ी Rewari DC: राहुल हुड्डा ने रेवाड़ी के 31वें डीसी के रूप में...

Rewari DC: राहुल हुड्डा ने रेवाड़ी के 31वें डीसी के रूप में संभाला पदभार

19
0
rewari dc

Rewari DC: रेवाड़ी जिला के 31वें डीसी के रूप मे आज राहुल हुड्डा ने पदभार संभाल लिया है। डीसी राहुल हुड्डा ने कहा कि वे जिला में जनसेवा को समर्पित होकर कार्य करेंगे और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का भरसक प्रयास रहेगा।

 

उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि लोगों की समस्याओं का शीघ्र समाधान हो और उन्हें कार्यालयों के चक्कर न काटने पड़ें। उनकी प्राथमिकताए रहेंगी कि आमजन को निर्धारित समयावधि में ईमानदारी व निर्बाध रूप से जन सेवाएं उपलब्ध हों। उन्होंने अधिकारियों से उनके विभाग से संबंधित कार्यों की जानकारी लेते हुए जिले की बेहतरी के लिए पूरी ईमानदारी व निष्ठा से कार्य का निर्वहन करने के साथ-साथ सहयोग करने का आह्वान किया।

उल्लेखनीय है कि डीसी राहुल हुड्डा इससे पहले यमुनानगर में डीसी के पद पर थे। वह नगर निगम हिसार में कमिश्नर के पद पर तथा रेवाड़ी व सिरसा में एडीसी के पद पर रहते हुए प्रशासन को अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दे चुके हैं। राहुल हुड्डा हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी भी रह चुके हैं। हाल ही में हरियाणा सरकार की ओर से जारी किए गए स्थानांतरण आदेश में आईएएस राहुल हुड्डा को यमुनानगर डीसी से स्थानांतरित कर रेवाड़ी डीसी लगाया गया है।