Home पुलिस CIA Rewari: औलांत में हथियार के बल पर घर में घुसकर चोरी...

CIA Rewari: औलांत में हथियार के बल पर घर में घुसकर चोरी और पंच पर गोली चलाने के मामले मे 2 आरोपी गिरफ्तार

10
0
CIA Rewari

CIA Rewari: जांचकर्ता ने बताया कि 29 अक्टूबर 2022 को गांव औलांत निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत देकर बताया था कि सुबह के समय करीब 3 बजे उन्हें अपने घर के दूसरे कमरों से आवाज सुनाई दी। इसके बाद उनकी आंख खुल गई और उन्होंने देखा कि दो लड़के कमरे में रखे बक्से को चोरी करके ले जा रहे हैं।

इस पर उन्होंने शोर मचाया तो उसका बेटा भी उठ गया। इसके बाद उन्होंने चोरों का पीछा किया तो दो और इनके साथी बाहर खड़े हुए थे। जब चारों बक्से को लेकर भागने लगे तो उन्होंने शोर मचा दिया। जब विजय पंच के घर के पास गुजरने लगे तो शोर की वजह से वह भी जाग गए और उन्होंने भी पीछा करना शुरू कर दिया।

पंच को मारी गोली

इसके बाद आरोपियों ने बक्से को साइड में फेंक दिया और विजय पंच पर पीछा करने के कारण फायर कर दिया। इसके बाद आरोपी बक्से में रखे हुए 40 हजार रुपए सहित अन्य जेवरात चोरी कर ले गए। आरोपियों ने इससे पहले रविंद्र और महेश कुमार के मकान मे भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

कुल्हाड़ी और देशी पिस्टल के बल पर लूट

पुलिस (CIA Rewari) ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की। इसी बीच सीआईए ने खोल खंड के ही गांव बासदूदा निवासी अमित कुमार के घर पर ही कुल्हाड़ी और देशी पिस्टल के बल पर लूट का प्रयास किया था। परिवार के जागने पर उन्होंने आरोपियों को घर में नहीं घुसने दिया। इस दौरान आरोपियों ने गोलियां भी चलाई जिसके बाद वह फरार हो गए।

पूछताछ मे कबूला औलांत की वारदात में भी शामिल होना

मार्च में सीआईए (CIA Rewari) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उनसे पूछताछ की तो उन्होंने औलांत की वारदात में भी शामिल होना स्वीकार किया। सीआईए रेवाड़ी ने आरोपियों को माननीय अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।