Home पुलिस Rewari News: रेवाड़ी में ढाबे पर देर रात हुड़दंग, वीडियो आया सामने

Rewari News: रेवाड़ी में ढाबे पर देर रात हुड़दंग, वीडियो आया सामने

8
0
rewari

होली के पर्व पर कोई भी असामाजिक तत्व शराब पीकर हुडदंग ना करें और कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसके लिए रेवाड़ी (Rewari) पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद होने के दावे कर रही है. लेकिन बीती शहर के रेलवे चौक से एक वीडियो सामने आया है. जिस वीडियो में दो युवकों ने शराब पीकर हुडदंग किया. जिसके बाद ढाबा कर्मचारी ने खाना बनाने वाले पलटे से मारकर शराबी को खदेड़ दिया.  जिसका वीडियो भी सामने आया है.

ढाबा कर्मचारी ने खाना बनाने वाले पलटे से खदेड़ा शराबियों को

जानकारी के मुताबिक रेलवे चौक स्थित ढाबे पर देर रात दो युवक शराब के नशे में आते है और ढाबा संचालक से खाना खाने को बोलते है. जवाब में ढाबा संचालक कहता है कि बैठकर खाना नहीं खिला सकते क्योंकि ढाबा बंद होने का समय हो गया है. वो खाना पैक कर सकते है. इस बात को लेकर शराब के नशे में धुत दोनों युवक हंगामा करते है. लेकिन काफी समय तक जब हुडदंग शांत नहीं होता तो ढाबा कर्मचारी खुद खाना बनाने वाले पलटे से शराबियों को खदेड़ता है. इन तस्वीरों को देखकर आप समझ सकते है कि रात में किस कदर शराबी शराब पीकर हुडदंग करते है.

Rewari मे शराब पिलाने और पीने वालों पर कार्रवाई

शहर के कई स्थानों पर ऐसी तस्वीरें अक्सर सामने आती है. जब शराब पीकर लोग हंगामा करते नजर आते है. हालाँकि पिछले कुछ दिनों से अवैध रूप से संचालित आहातों पर सीएम फ़्लाइंग की टीम भी रेड करके कार्रवाई कर रही है. शराब पिलाने और पीने वालों पर कार्रवाई की गई है.

अब होली के पर्व पर रेवाड़ी पुलिस भी नाकेबंदी बढ़ाने के साथ-साथ संवेदनशील इलाकों में पुलिस फ़ोर्स तैनात करने की बात कह रही है. रेवाड़ी (Rewari) पुलिस का कहना है कि शराब पीकर हुड़दंग और शराब पीकर ड्राइव करने वालों पर विशेष नजर रखी जायेगी जिनपर कार्रवाई की जायेगी.