Home रेवाड़ी नीरज बवाना गैंग का गुर्गा अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, विभिन्न थानों...

नीरज बवाना गैंग का गुर्गा अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, विभिन्न थानों में दर्ज सात मुकदमे

4
0

जांचकर्ता एचसी विजय कुमार ने बताया कि सीआइए की टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एक नौजवान लड़का रोबिन निवासी नांगल पठानी जो नीरज बवाना गैंग से जुड़ा हुआ है। जो अपराधी किस्म का लड़का है और उसके पास हथियार भी हो सकता है जो अपने गांव नांगल पठानी से गाँव मुरलीपुर की तरफ पैदल-2 आ रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने नांगल पठानी से मुरलीपुर के रास्ता पर गांव नांगल पठानी के नजदीक नाकाबंदी शुरू की तो जो कुछ समय बाद नांगल पठानी की तरफ से एक नौजवान लड़का आता हुआ दिखाई दिया।

वह नजदीक आने पर पुलिस को देखकर एक दम से पीछे मुड कर भागने लगा। पुलिस ने युवक को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम रोबिन निवासी नांगल पठानी बताया। तलाशी में पुलिस ने आरोपी युवक रोबिन से एक देशी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। सीआइए की शिकायत पर जाटूसाना थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके  दिन का पुलिस रिमांड लिया है।

आरोपी रोबिन नीरज बवाना गैंग से जुड़ा हुआ है। आरोपी के खिलाफ रेवाड़ी के अतिरिक्त, दिल्ली, गुरुग्राम व झज्जर में हत्या के प्रयास, लूट व आर्म्स एक्ट सहित सात मामले दर्ज है। पूछताछ में आरोपी ने गुरुग्राम से मोटरसाइकिल, झज्जर से अल्टो कार व दिल्ली से एक्सयूवी कार लूटना स्वीकार किया है। आरोपी अवैध हथियार पलवल निवासी एक बदमाश से खरीद कर लाया था। पुलिस आरोपी से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।