Home हरियाणा रेवाड़ी में रोडवेज का चक्का जाम: थार गाड़ी से कुचलकर रोडवेज कर्मचारी...

रेवाड़ी में रोडवेज का चक्का जाम: थार गाड़ी से कुचलकर रोडवेज कर्मचारी की हत्या का विरोध

4
0

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी की हत्या के विरोध में गुरुवार को रेवाड़ी डिपो के कर्मचारियों ने रोडवेज बसों का चक्का जाम कर दिया। सुबह आठ बजे से बसों के पहिए पूरी तरह थमे हुए है। रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मृतक कर्मचारी के परिवार को स्थाई नौकरी और 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की।

बता दें कि 2 दिन पहले सोनीपत में थार गाड़ी से कुचलकर एक रोडवेज कर्मचारी की हत्या कर दी गई थी। जबकि कई लोग घायल हुए थे। 24 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की तरफ से चक्का जाम का ऐलान किया गया। गुरुवार सुबह 8 बजे बाद से रेवाड़ी डिपो से कोई भी रोडवेज बस रवाना नहीं हो पाई हैं।

सुबह के वक्त 30 से ज्यादा बसें अहम रूट पर रवाना होती है। इनमें गुरुग्राम, दिल्ली, फरीदाबाद, महेन्द्रगढ़, नारनौल की तरफ सबसे ज्यादा बसें निकलती है। इन रूट पर दैनिक यात्रियों की संख्या भी काफी ज्यादा है। ऐसे में डेढ़ घंटे से ज्यादा वक्त से बसों के पहिये थमने से यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। रोडवेज के तमाम कर्मचारी बस स्टैंड पर डटे हुए है। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

धरना-प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों को समझाने के लिए जीएम खुद उनके बीच पहुंचे, लेकिन कर्मचारी चक्का जाम पर डटे हुए है। कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बस स्टैंड पर भारी पुलिसफोर्स तैनात की गई है।