Home रेवाड़ी व्यापारी से 50 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी से 50 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

2
0

रेवाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े ये पाँचों बदमाश 24 मई की शाम बावल शहर के रेवाड़ी रोड़ स्थित टाइल्स एंड सैनिटरी शोरूम पर हुई वारदात के आरोपी है. इन आरोपियों ने व्यापारी से 50 करोड़ रूपए की रंगदारी की डिमांड की थी. व्यापारी ने इंकार किया तो दहशत फैलाने के लिए फायर करके बदमाश फरार हो गए थे.

 

पुलिस के मुताबिक वारदात के मास्टरमाइंड अनिल खेड़ा , संदीप , सोनू , सुमित और रविन्द्र इन पाँचों आरोपियों ने योजना बनाई थी. जिन पांच आरोपियों में से सोनू , संदीप और रविंदर पल्सर बाइक पर सवार होकर टाइल्स एंड सैनिटरी शोरुम पर पहुंचे थे. आरोपियों ने अपने आप को अनिल खेडा गैंग के सदस्य बताते हुए व्यापारी से 50 करोड़ रुपय की डिमांड की थी. व्यापारी ने इंकार किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे. घटना के सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे.

sec 3 firing 

इस वारदात की एक फोटो भी सामने आई थी जिसमें हमलावर बाइक पर सवार होकर भागते हुए नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि अनिल खेडा मुरार पर 9 अपराधिक मामले दर्ज है. इससे पहले वो रंगदारी और लूट के मामलों में जेल में बंद रह चूका है. जबकि बाकि आरोपियों का भी अपराधिक बैकग्राउंड रहा है. एसपी राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी अनिल जेल में बंद था जो जमानत पर बाहर आया हुआ था. इसलिए पुलिस कोर्ट से अपील करेगी कि ऐसे आरोपियों को जमानत पर बाहर ना छोड़ा जाएँ.

बहराल पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया है. ताकि पता लगाया जा सकें कि क्या वारदात में एक से ज्यादा हथियार इस्तेमाल किये गए थे. और ये अवैध हथियार आरोपी कहाँ से लेकर आयें थे.