Home पुलिस Rewari: लोहे की एंगेल मारकर वेल्डर की हत्या, वेल्डर का साथी मौके...

Rewari: लोहे की एंगेल मारकर वेल्डर की हत्या, वेल्डर का साथी मौके से हुआ फरार

5
0
rewari

Rewari: जानकारी के मुताबिक मृतक संतोष विश्वकर्मा टिक्कमगढ़ का रहने वाला था। जो कुछ समय से दिल्ली –जयपुर हाइवे स्थित बावल –नैहचना रोड़ पर एक वेल्डर (welder) वर्कशॉप में काम करता था। संतोष और मनोज दोनों वर्कशॉप में ही रहते थे। बीती रात वर्कशॉप मालिक महक कुमार संतोष और मनोज नाम के वेल्डर को वर्कशॉप में छोड़कर चला गया था। दूसरे दिन सुबह जब वर्कशॉप में कर्मचारी आया तो उसने देखा कि गेट अंदर से बंद है और आवाज लगाने के बावजूद दरवाजा नहीं खोला जा रहा है।

जिसके बाद महक कुमार भी मौके पर पहुँचे और देखा कि वेल्डर (welder) संतोष विश्वकर्मा मृत पड़ा हुआ है। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर डीएसपी संजीव कुमार, क्राइम सीन, सीआईए और स्थानीय बावल थाना पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस की प्राथमिक जाँच में सामने आया है कि लोहे कि एंगेल से संतोष की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। क्योंकि संतोष के सिर में गहरे घाव का निशान और शव के पास लोहे की एंगेल पड़ी हुई थी, जो खून से सनी हुई थी।

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मनोज नाम का वेल्डर (welder) भी संतोष के साथ रात में मौजूद था। जो फरार है और बाइक भी गायब है। आरोप है कि मनोज ने ही किसी बात को लेकर संतोष की हत्या की और फिर बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। डीएसपी संजीव कुमार ने कहा है कि इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। आरोपी मनोज की तलाश की जा रही है। मनोज से पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि वारदात के समय क्या हुआ था और हत्या के पीछे किया वजह रही।