Home रेवाड़ी केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का बयान, झोली पसारने से कोई कुछ...

केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का बयान, झोली पसारने से कोई कुछ नहीं देगा, करना पड़ेगा संघर्ष

5
0
rao inderjeet singh

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह आज रेवाड़ी जिले के गाँव नाहड़ पहुँचे. जहाँ एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि झोली पसराने से इलाके को कुछ नहीं मिलेगा. अगर इलाके के लिए कुछ चाहिए तो संघर्ष करना पड़ेगा.

उन्होंने पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि परिसीमन के नाम पर अहिरवाल को तोड़ने का काम किया गया. जाटूसाना विधानसभा को खत्म करके साल्हावास को झज्जर में शामिल कर दिया गया. इसी तरह से रेवाड़ी जिले के कोसली हलके को रोहतक के साथ जोड़ दिया गया और रेवाड़ी से महेद्रगढ़ को  हटाकर गुरुग्राम के साथ और महेद्रगढ़ जिले को भिवानी के साथ जोड़ कर राजनीतिक साजिश के तहत अहिरवाल को तोड़ने का प्रयास किया गया.

आपको बता दें कि अहिरवाल क्षेत्र से लम्बे समय से सेना में अहीर रजिमेंट के गठन की मांग की जा रही है. जिसपर राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि अहीर रजिमेंट बनाने का सरकार का कोई विचार नहीं है. लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी रास्ते बंद नहीं हुए है. क्योंकि पहले हैदराबाद निजाम हुए करते थे. उनके नीचे दो अहीर बटालियन हुआ करती थी. अगर उन्ही बटालियन को रिवाइव कर दिया जाएँ तो अहीर रजिमेंट की मांग कुछ हद तक पूरी हो सकती है.

राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि जिन सरकारी स्कूलों में बच्चे नहीं है या टीचर नहीं है उसकी लिस्ट हो ले रहे है. उनकी शिक्षा मंत्री से बातचीत हुई है. जल्द कोई समाधान निकाला जाएगा. वहीँ बुजुर्गों की पेंशन काटे जाने के सवाल पर राव इन्द्रजीत ने कहा कि उसका जवाब मुख्यमंत्री देंगे.